मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा पर किया कटाक्ष

By Neetu April 6, 2020, 9:52 p.m. 1k

इन दिनों पब्लिक डिमांड पर 90s के फेमस सीरियल्स को रीटेलीकास्ट (Retelecast) किया जा रहा है। इन सीरियल्स में रामायण और महाभारत भी शामिल है। सीरियल्स को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। रामायण (Ramayana) की टीआरपी तो 2015  से अब तक के सारे रिकॉर्ड  तोड़ चुकी है। 

 हाल ही में, महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh khanna) से शोज के रीटेलीकास्ट को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने दिल खोल कर बात की।मुकेश खन्ना बातों ही बातों में बॉलीवुड की रज्जो पर भी निशाना साधते हुए नजर आए। मुकेश ने कहा ये सीरियल उन लोगों की मदद के काम आएंगे जिन्होंने ये शोज कभी नहीं देखें या जिन्हें अपने इतिहास के बारे में कुछ नहीं पता। इन शोज़ का रीटेलीकास्ट सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जैसे लोगों की भी मदद करेगा ।

आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा सितंबर 2019 में कौन बनेगा करोड़पति के कर्मवीर एपिसोड में नजर आई थी, यहां पर उनसे सवाल पूछा गया था कि हनुमान जी किसके लिए बूटी लेकर आए थे।हर कोई उस वक्त हैरान रह गया था जब सोना इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई थी और एक्सपर्ट एडवाइस लेने के लिए मजबूर हो गई थी। खुद शो के होस्ट और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी सोना के रवैए को देखकर काफी हैरान हुए थे।

 इतना ही नहीं इसके बाद सोनाक्षी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल (Troll) हुई थी और इसी को लेकर एक बार फिर मुकेश खन्ना भी रज्जो पर तंज कसते हुए नजर आए ।वैसे आपको ये भी बता दें सोनाक्षी के दोनों भाइयों के नाम लव और कुश हैं और शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने निवास का नाम भी रामायण रखा हुआ है। 

वैसे ,इसमें कोई दो राय नहीं कि एक तरफ शोज के रीटेलीकास्ट के जरिए हर किसी को अपनी संस्कृति से जुड़ने और उसे जानने का मौका मिल रहा है तो दूसरी तरफ इस दौर में वक्त काटने का सबसे अच्छा साधन भी मिल रहा है।

Related Story