क्या आप जानते हैं सोनाक्षी, टाइगर और श्रद्धा की मम्मी रह चुकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस !

By Aditi June 2, 2020, 7:04 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का हर कोई दीवाना है। उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती की हर कोई तारीफ ही करता है। कहते है कि सोनाक्षी खूबसूरती के मामले में बलिकुल अपनी मां पूनम सिन्हा पर गई हैं। बहुत कम लोग जानते है कि शत्रुघ्न की पत्नी और सोनाक्षी की मां पूनम भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। 

शत्रुघ्न से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था। फिल्म जिगरी दोस्त में वह कोमल के रोल में नजर आई थीं। 1973 में आई फिल्म सबक में उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हां के साथ काम किया है। वैसे आपको बता दें कि सोनाक्षी की मम्मी ही नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की मम्मी भी बॉलीवुड में काम कर चुकी है।  

आयशा श्रॉफ

टाइगर के पापा जैकी को तो हर कोई जानता है। जैकी श्रॉफ ने फिल्म इंड्स्ट्री में अपना जलवा दिखाया है। वहीं टाइगर की मॉम आएशा श्रॉफी भी फिल्मी बैकग्राउंड से हैं। ये बात शायद कम लोग ही जानते हैं। कुछ दिन पहले आएशा श्रॉफ की एक तस्वीर वायरल हुई थी। पिक्चर 1984 की थी। दरअसल 1984 में आयी फिल्म 'तेरी बाहों में' के दौरान इस फोटो को कैप्चर किया गया था। आएशा का करियर बॉलीवुड में शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया था। दरअसल आएशा श्रॉफ ने सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया है। आएशा एक ही फिल्म में नजर आईं और ये भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। इसके बाद तो आएशा ने फिल्मों से तौबा ही कर लिया। इसके बाद उन्होंने जैकी श्रॉफ से शादी कर ली। जैकी से शादी के बाद आएशा ने फिल्मों को प्रोड्यूस करना शुरू कर दिया। 

शिवांगी कपूर 

श्रद्धा के पापा शक्ति कपूर फिल्मों में जानेमाने विलेन रहे हैं, लेकिन शायद ये बात कम लोग जानते हैं कि उनकी मां शिवांगी भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। हालांकि, उन्होंने शक्ति से शादी करने के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था। श्रद्धा की मम्मी 80 के दशक में एक्ट्रेस रह चुकी हैं। शिवांगी ने अपने करियर की शुरुआत 1980 में आई फिल्म 'किस्मत' से की थी। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और रंजीता लीड रोल में थे। इस फिल्म में शक्ति कपूर ने भी काम किया था। दोनों की पहली मुलाकात इसी फिल्म के सेट पर हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार। आखिर में दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद शिवांगी ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और फैमिली लाइफ में बिजी हो गईं।

Related Story