किसान की जिंदगी जी रहे हैं सलमान खान ! फॉर्म हाउस पर खेती-बाड़ी कर बिता रहे हैं वक्त

By Neetu July 14, 2020, 6:23 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से ही सलमान खान लगातार सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। सलमान सुशांत के फैंस के निशाने पर हैं। सलमान को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि सलमान ने सुशांत का कैरियर खत्म कर दिया और उन्हें बर्बाद कर दिया। बिहार में सलमान का जबरदस्त तरीके से बहिष्कार किया गया और उनकी हर फिल्म का बॉयकॉट करने का भी ऐलान हुआ। इसी बीच सलमान अपने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बहुत एक्टिव हो गए हैं। वो लगातार पोस्ट कर रहे हैं और अपने फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़ी पल-पल की अपडेट दे रहे हैं। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) लंबे वक्त से अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर ही वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जरूरतमंदों की भी काफी मदद की है। इसी फार्महाउससश से सलमान ने अपने तीन गाने भी रिलीज कर दिए हैं और अब सलमान खेतों में काम करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो एक किसान की तरह खेती-बाड़ी करते हुए और पसीने में लथपथ नजर आ रहे हैं। सलमान को देख कर लग रहा है जैसे वो अपने फार्म हाउस पर एक किसान की जिंदगी जी रहे हैं।इस तस्वीर के साथ सलमान ने लिखा- सभी किसानों के लिए इज्जत। 

आपको बता दें इससे पहले भी सलमान खान ने खेत से एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो के साथ सलमान ने लिखा था - दाने दाने पर लिखा है खाने वाले का नाम। जय जवान जय किसान। इस फोटो पर सलमान के फैंस ने उन पर खूब प्यार बरसाया था। इस पोस्ट को 25 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सलमान खान की तारीफ कर रहे हैं। सलमान पिछले 4 महीने से अपने फार्म हाऊस पर हैं। वो वहां कभी खेती बाड़ी करते दिख रहे हैं तो कभी साफ सफाई कर रहे हैं। देखा जाए तो फार्म हाऊस में एकदम देसी लाइफ जी रहे हैं सलमान। 

सलमान ने फार्म हाऊस में घोड़े भी रखे हुए हैं। अपना वक्त वो घुड़सवारी या फिर घोड़ों की देखभाल कर भी बिता रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही सलमान खान राधे(Radhe) में नजर आएंगे। फिल्म को थियेटर में रिलीज किया जाएगा। फिलहाल राधे की रिलीज डेट को लेकर कुछ तय नहीं हुआ है। अगले साल सलमान अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली(Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर काम शुरू करेंगे।

Related Story