सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी खबरों को लेकर परेशान हुए डायरेक्टर अनुभव सिन्हा

By Neetu July 7, 2020, 9:26 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले के बाद लगातार सितारे आगे आकर बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं। एक तरफ रवीना टंडन(Raveena Tandon) ने साफ तौर पर कहा कि किसी की मौत का जिम्मेदार किसी को ठहराना ठीक नहीं, फिर चाहे वो फिल्म इंडस्ट्री ही क्यों ना हो। अब  अनुभव सिन्हा भी इस मामले पर अपनी राय रखते नजर आए हैं।

मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़(Thappad) जैसी फिल्म फिल्मी बनाकर समाज को एक संदेश पहुंचाने वाले फेमस फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अपनी राय रखी। यूं तो अनुभव हमेशा ही बेबाकी से अपनी राय रखते नजर आते हैं लेकिन इस बार उन्होंने सुशांत मामले को लेकर कहा है कि उनसे जुड़ी रोज नई खबरें अब उन्हें परेशान कर रही है और ये सब बंद होना चाहिए। अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा - जो कुछ हो रहा है वो बहुत हास्यास्पद है। मैं उस युवा लड़के को शांति में रहने देना चाहूंगा। वो वाकई में परेशान, बेचैन और अशांति में रह रहे होंगे। हमें उन्हें कुछ समय के लिए आराम से रहने देना चाहिए। 

सुशांत से जुड़े रोज रोज नए बातें बहुत परेशान और विचलित कर रही हैं। अनुभव ने कहा अपनी जिंदगी को खत्म करना कोई आसान काम नहीं है और खासकर तब जब आप सब कुछ अच्छा कर रहे हो। हमें शांत रहने की आवश्यकता है लेकिन कई बातें हो चुकी है और मुझे शक है कि इसमें कुछ राजनीति भी घुस गई है और ये किसी के लिए भी अच्छा नहीं है। उस लड़के के लिए भी नहीं। अनुभव का मानना है कि हमें इस वक्त सुशांत के परिवार के प्रति बेहद संवेदनशील होना चाहिए।

आपको बता दें हाल ही में दिल बेचारा(Dil Bechara) के ट्रेलर को अपना प्यार देते हुए अनुभव सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा था कि- मैं कभी सुशांत से नहीं मिला और उन्हें बिल्कुल भी नहीं जानता लेकिन छोटे शहर से आकर सपनों के लिए उड़ान भरने की उम्मीद समझ सकता हूं। उम्मीद करता हूं कि वो ठीक जगह पर हैं। अनुभव ने मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabra) को टैग करते हुए लिखा था- मैं तुम्हारे साथ हूं क्योंकि तुम इस हीरे को सबके सामने लेकर आए।

Related Story