सुबह 9.15 पर सुशांत ने आखिरी बार देखा था व्हाट्सअप, दोस्त ने लिखा उसका 'लास्ट सीन' हमेशा याद रहेगा !

By Neetu June 17, 2020, 6:37 p.m. 1k

पूजा राजपूत –बॉलीवुड अभिनेता(Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की सुसाइड(Suicide) की खबर सुन हर कोई सन्न रह गया था। हर किसी के लिए इस बात पर यकीन करना बेहद मुश्किल था कि सिर्फ 34 साल की उम्र में सुशांत जिंदगी से इस तरह मायूस होकर मौत को गले लगा सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत जैसे काबिल अभिनेता का जाना फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) के लिए भी काफी बड़ा नुकसान है। पूरा बॉलीवुड शोक में डुबा हुआ है। रविवार दोपहर जब सुशांत के आत्महत्या करने की खबर बाहर आई थी, तभी सोशल मीडिया पर ऋद्धाजंलि संदेशों की बाढ़ आ गई थी। इस दुखद घटना को हुए तीन दिन बीत चुके हैं। लेकिन उनके करीबियों और दोस्तों के लिए इस सच को स्वीकार कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है, कि सुशांत अब इस दुनिया को छोड़कर हमेशा हमेशा के लिए जा चुके हैं।सुशांत के खास दोस्त और फिल्म डायरेक्ट(Film Director) आनंद गांधी(Anand Gandhi) ने अपने दोस्त के लिए जिसे वह भाई कहा करते थे बेहद इमोशनल(Emotional) पोस्ट(Post) लिखा है।साथ ही यह भी बताया है कि सुशांत ने अपना ‘व्हाट्सअप’(WhattsApp) आखिरी बार सुबह  सवा नौ(9:15 AM) बजे देखा था।अपने पोस्ट में आनंद गांधी ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का ‘Last Seen’ स्टेट्स किसी समाधि-लेख(Epitaph) की तरह  छप गया है।

सुशांत को याद करते हुए आनंद गांधी ने बेहद इमोशल पोस्ट लिखा है जिसे पढ़कर आप भी अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे। इस पोस्ट ने एक बार फिर साबित किया है कि सुशांत बेहद जिंदादिल इंसान थे और यारों के यार थे।

सुंशात को याद करते हुए आनंद लिखते हैं कि “सुशांत ‘लास्ट सीन एट 9:15 AM’. मेरे फोन पर उनका कभी ना बदलने वाला व्हाट्सअप स्टेट्स अभी भी दिखता है – एक बाइनरी पत्थर पर लिखे किसी समाधि-लेख की तरह। ग्रेनाइट पत्थर की तुलना में ज्यादा कठोर और किसी याद के रूप में ज्यादा नाज़ुक”।सुशांत को याद करते हुए वह आगे लिखते हैं “यह समय है लेकिन एक जिद्दी भ्रम है भाई”, उन्होने अपने रिलेटिव हीरो, जेस्ट में हिस्सा, रोमांस में हिस्सा, बस एक तर्क मुझे प्रेरित करने के लिए किया होगा। उसकी हंसी कान से कान तक फैल जाती थी, उसकी आखों में मुझे देखते ही चमक बढ़ जाती थी। लेकिन दिल को खुश रखने के लिए गालिब ए ख्याल अच्छा है”। इस पोस्ट को पढ़कर यह समझना बिल्कुल मुश्किल नही हैं कि आनंद गांधी अपने खास दोस्त को कितना याद कर रहे हैं, और उसके चले जाने से कितने दुखी हैं।

इसके साथ ही उन्होने सुशांत का बुमेरैंग वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह आनंद गांधी की बिल्डिंग गैलेक्सी अपार्टमेंट के छत पर बैठे हैं, और किसी बच्चे की तरह खिलखिलाकर हंस रहे हैं।

Related Story