आम्रपाली दुबे और निहरुआ 'नशे में चढ़ल बा' वीडियो धूम मचा रहा है, देखिए वीडियो

By Neetu July 10, 2020, 6:17 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- भोजपुरी स‍िनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ) की जोड़ी फैंस को खूब भाती है। दोनों की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं और कई सुपरहिट गानों में दोनों एक साथ रोमांस करते हुए नजर आ चुके है। 

जब भी दोनों स्‍क्रीन पर साथ होते हैं, ऐसा रंग जमा देते हैं कि दर्शक इनको देखकर पागल हो जाते हैं। दोनों की जोड़ी भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा कि सुपरहिट जोड़ी में से एक है। इस जोड़ी के हर गाने सुपर-डुपर हिट साबित होते हैं।

अब हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दोनों का एक और सॉन्ग जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसमें आम्रपाली दुबे और न‍िरहुआ का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। ये गाना है 'नशे में चढ़ल बा' (Nashe Me chadhal Ba) जो कि दर्शकों का बेहद पसंद आ रहा है। ये गाना सुपहिट भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी-2' (Nirahua Hindustani 2) का है। वैसे तो इस फिल्म के सभी गाने काफी हिट हुए हैं। लेकिन इसके इस गाने 'नशे में चढ़ल बा' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिल रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली के धमाकेदार डांस के साथ-साथ इनका रोमांस भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लगातर इस गाने पर व्यूज बढ़ते जा रहे हैं फैन्स में इस गाने को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है।

वही इस गाने में आम्रपाली दुबे का बोल्ड अंदाज भी काफी सुर्खियों में है जिसे देखकर निरहुआ के भी होश उड़ गए हैं। दर्शकों को इस गाने में दोनों का डांस और रोमांस खुब भा रहा है। बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी बहुत मशहूर है। 

भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री के साथ आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म का इंतजार रहता है। इस जोड़ी की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ये दोनों जिस फिल्म या गाने में साथ नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही सुपरहिट मान लिया जाता है। इस गाने के शानदार व्यूज भी इनकी लोकप्रियता का सबूत हैं।

Related Story