जब Twinkle की मां Dimple को लगा था कि Akshay Kumar 'गे' हैं ! शादी से पहले रख दी थी ये शर्त !

By Neetu June 8, 2020, 6:22 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और ट्विंकल खन्ना पावर कपल्स(Power couples) में शुमार होते हैं। दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है।सोशल मीडिया पर भी दोनों के एक साथ मस्ती भरे पोस्ट काफी सुर्खियां बटोरते हैं । भले ही अक्षय पर शादी से पहले कई हसीनाओं का दिल तोड़ने का आरोप लगा हो लेकिन ट्विंकल को लेकर वो इतने सीरियस(Serious) थे कि प्यार भी उन्हीं से किया और शादी भी ,लेकिन क्या आप जानते हैं शादी के लिए ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया ने अक्षय के सामने एक शर्त रख दी थी कि 1 साल तक अक्षय को उनके साथ उन्हीं के घर पर रहना पड़ेगा और वो इसलिए क्योंकि डिंपल को लगता था कि अक्षय ट्विंकल के लिए ठीक नहीं है, वो गे(Gay) हैं ।

                                            Akshay Kumar ,Twinkle Khanna, Dimple Kapadia

सही सुना आपने, डिंपल को लगता था अक्षय कुमार गे हैं और इसलिए वह अपनी बेटी ट्विंकल की शादी अक्षय से नहीं करना चाहती थी। इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल और अक्षय ने कॉफी विद करण में किया था। वैसे भी कोई सितारा करण(Karan) के शो में आए और कोई हैरान कर देने वाला खुलासा ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। पहली बार ट्विंकल और अक्षय करण के काउच पर बैठे तो पुराने चिट्ठे खुलने लगे। इसी बीच ट्विंकल ने बताया कि मेरी मां डिंपल कपाड़िया को लगता था कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) गे हैं।

                                              Twinkle Khanna And Dimple Kapadia

ट्विंकल ने बताया कि दरअसल मैं और मां सोफे पर बैठे हुए थे और अक्षय मां की एक दोस्त को एक्यूप्रेशर दे रहे थे, तभी मां ने कहा मुझे तुम्हें कुछ बताना है जब अक्षय चला जाए तब बताऊंगी। अक्षय के जाने के बाद मां ने बताया कि मेरी एक दोस्त ने बताया है कि अक्षय कुमार गे हैं। ट्विंकल(Twinkle) ने कहा मां की ये बात सुनने के बाद में बेहोश होते-होते बची।

                                           Akshay ,Dimple And Twinkle

ट्विंकल ने कहा अब मैं कैसे मां को समझाती कि ऐसा कुछ नहीं है। अक्षय ठीक है ,तो मैंने सोचा उन्हें कन्विंस तो करना ही पड़ेगा कि मैं अक्षय के साथ खुश रहूंगी। मां को मनाने की खूब कोशिश हुई लेकिन डिंपल मानने को तैयार नहीं थी। काफी मान मनव्वल के बाद डिंपल(Dimple) ने दोनों के सामने एक शर्त रख दी थी की  एक साल तक अक्षय को उन्हीं के घर में उनके साथ रहना होगा। अक्षय ने इस शर्त को मान लिया और फिर धीरे-धीरे अक्षय को देखकर डिंपल को महसूस हुआ कि उनकी दोस्त गलत थी अक्षय गे नहीं हैं। 

                                                   Akshay , Twinkle And Karan Johar

ये वाक्य बताते हुए अक्षय और ट्विंकल(Twinkle) के साथ साथ करण का भी हंसते हंसते बुरा हाल हो गया था। बता दे अक्षय सासू मां डिंपल के साथ काफी अच्छा बॉन्ड(Bond) शेयर करते हैं। डिंपल कपाड़िया आज अपना 63 वा जन्मदिन मना रही हैं। लॉक डाउन(Lock down) के बीच वो परिवार के साथ अपने खास दिन को मना रही हैं।

Related Story