2 साल पहले जमशेदपुर में शुरू हुई थी दिल बेचारा की शूटिंग, डायरेक्टर ने किया सुशांत को याद

By Neetu July 10, 2020, 4:18 p.m. 1k

स्वीटी गौर - सुशांत सिंह राजपूत के निधन को इतने दिन हो गए हैं, लेकिन उनके चाहनेवाले उन्हें लगातार याद कर रहे हैं। वहीं सुशांत की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस को अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। इस ट्रेलर को अब तक 8 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं जो किसी भी फिल्म के लिए रिकॉर्ड है।

'दिल बेचार ' के ट्रेलर को रिलीज के पहले दिन 32 मिलियन लोगों ने देखा था। सुशांत के निधन के बाद इस फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ी है और फैंस इस फिल्म से जुड़ी हर छोटी-बड़ी चीजें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक ट्वीट के ज़रिए बताया है कि 9 जुलाई के दिन दो साल पहले इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। मुकेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, - 9 जुलाई. आज से ठीक दो साल पहले हमने दिल बेचारा की शूटिंग जमशेदपुर में शुरू की थी। सब बदल गया।

मुकेश छाबड़ा ने इससे पहले भी ट्रेलर रिलीज होने पर एक बेहद इमोशनल कर देने वाली पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, आखिरकार इतने लंबे इंतजार के बाद, मेरे जीवन के 2 साल। इतनी सारी दोस्ती मेरे दिल के करीब है, इतने सारे उतार-चढ़ाव, खुशहाल और उदास पल हैं। आपके लिए हमारे सपने और मेरे भाई सुशांत के सपने को पेश करता हूं, जो मेरी आखिरी सांस तक मुझ में रहेगा। मेरी पहली फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर।

बता दें कि दिल बेचारा हॉलीवुड फॉल्ट इन आर स्टार्स का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में सुशांत के साथ लीड रोल में संजना संघी नजर आएंगी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। कोरोना के चलते इस प्लेटफॉर्म पर कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं ।

Related Story