टीवी की दुनिया में आने से पहले ANKITA LOKHANDE ने बदल लिया था अपना नांम, जानिए उनका असली नाम ..

By Neetu July 10, 2020, 4:01 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 26 दिन बीत चुके हैं लेकिन उनकी बातें, उनकी यादें खत्म होने का नाम नहीं ले रही। उनसे जुड़े पुराने किस्से अक्सर सामने आते रहते हैं। फ़िल्मी करियर से लेकर सुशांत की पर्सनल लाइफ चर्चा में बनी रहती है । वहीं उनकी पहली गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की बातें भी सामने आती रहती हैं। सुशांत के निधन के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की भी लगातार चर्चा हो रही है। सुशांत के फैंस को ऐसा लगता है कि अगर अंकिता उनकी लाइफ में होती तो शायद सुशांत आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठाते।  

हालांकि सुशांत के जाने बाद अंकिता खुद को संभाल नहीं पायी हैं , उन्हें सुशांत के जाने का गम काफी ज्यादा हुआ था। सुशांत के निधन की खबर ने अंकिता को गहरा सदमा दिया है और वो अब तक इस गम से उबर नहीं पाई हैं। दोनों का पवित्र रिश्ता तो काफी पहले टूट चूका था लेकिन पहला प्यार तो पहला ही होता है , दोनों ने छह साल तक रिलेशनशिप को निभाया था। इसी वजहसे अंकिता सुशांत के परिवार से मिलने भी पहुंची थीं। 

यूं तो अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री का जाना - पहचाना नाम हैं  और बॉलीवुड में भी अपनी एंट्री कर चुकी हैं , लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन सबके पहले अंकिता लोखंडे का असली नाम क्या था? टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से टीवी जगत में कदम रखनेवाली अंकिता लोखंडे का असली नाम तनूजा था। 

हालांकि टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही अपना नाम अंकिता रख लिया था। अंकिता उनका पेट नेम है। और फिर एक्ट्रेस ने मन बनाया  कि वह इंडस्ट्री में अपने पेट नेम से ही जानी जाएंगी। दरअसल आपको बता दें कि उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त तनूजा को अंकिता के नाम से ही बुलाते थे। बस उसके बाद  से तनूजा अंकिता में बदल गईं और बन गयीं अंकिता लोखंडे।  

हाल ही में अंकिता और सुशांत की कुछ पुरानी पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं , इन पिक्चरस में अंकिता सुशांत का 29 वा जन्मदिन मना रहीं थीं , उस समय सुशांत और अंकिता रिलेशनशिप में थे।

 इन तस्वीरों में सुशांत अपनी पहली गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में अंकिता और सुशांत के साथ उनके खास दोस्त और एक्टर महेश शेट्टी भी दिख रहे हैं। अंकिता के लिए सुशांत का जन्मदिन किसी त्यौहार से कम नहीं होता था। 

Related Story