सुशांत केस के बाद ट्रोलिंग से परेशान करण जौहर ने प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट खोला, कई स्टार्स ने उन्हें किया फॉलो

By Neetu July 13, 2020, 4:48 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म(Nepotism) का मुद्दा जोरशोर से उठा हुआ है। बॉलीवुड दो खेमों में बंटा नजर आ रहा है। एक तरफ इनसाइडर तो दूसरी तरफ आउटसाइडर्स की जंग शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर स्टार किड को जमकर ट्रोल किया जाने लगा। करण जौहर, सलमान खान, सोनम कपूर, अनन्या पांडे जैसे कई सेलिब्रिटीज को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा जिसके बाद कई सेलिब्रिटीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट प्राइवेट कर लिए या डीएक्टिवेट कर दिए। कुछ बॉलीवुड सितारों ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के कमेंट सेक्शन को लॉक कर दिया।

सबसे ज्यादा ट्रोलिंग(Trolling) का शिकार करण जौहर हुए। करण पर सीधे तौर पर आरोप लगे कि उन्होंने सुशांत का बॉयकॉट किया हुआ था और इसी को लेकर उनकी फिल्मों का और उनका बहिष्कार होने का ऐलान हुआ, जिसके बाद हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले करण जौहर काफी कम एक्टिव हो गए। 14 जून के बाद करण ने कोई पोस्ट ही नहीं किया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कारण सोशल मीडिया से ही गायब हो गए हैं!

हाल ही में इंस्टाग्राम पर करण जौहर के नाम का एक अकाउंट दिखाई दिया है। ये अकाउंट Karanaffairs के नाम से है। हालांकि ये अकाउंट वेरीफाइड नहीं है लेकिन इसमें सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि इस अकाउंट को शाहरुख खान की पत्नी गौरी,अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता और अनन्या पांडे ने फॉलो किया हुआ है। बस इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि करण जौहर ने ये सीक्रेट अकाउंट सोशल मीडिया पर बने रहने के लिए बनाया है।

करण जौहर को बॉलीवुड का सबसे बड़ा गॉसिप किंग कहा जाता है। खुद करीना कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट भी इस बात को कबूल कर चुके हैं कि करण जौहर बहुत ज्यादा गॉसिप करते हैं। सबसे पहले कोई भी खबर उन तक ही पहुंचती है। ऐसे में सोशल मीडिया से दूरी बनाना करण जौहर के लिए काफी मुश्किल है। माना जा रहा है कि यह अकाउंट करण जौहर ने ही बनाया है ताकि वह सोशल मीडिया पर हो रहे हर अपडेट को जान सके और इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा रहा है कि सेलिब्रिटीज ने इस अकाउंट को फॉलो किया हुआ है।

आपको बता दें हाल ही में करण जौहर(Karan Johar) के एक दोस्त ने खुलासा किया था कि सुशांत के निधन के बाद वह काफी दुखी है और सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ विरोध देखते हुए वह दिन रात रोते हैं और पूछते हैं कि मैंने ऐसा क्या किया है ? मेरी इसमें क्या गलती है कि मेरे दो मासूम बच्चों को जान से मारने की धमकियां तक मिल रही हैं।

कई हफ्ते आलोचनाओं का शिकार होने के बाद करण जौहर हाल ही में नीतू कपूर(Neetu Kapoor) के बर्थडे पार्टी में नजर आए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में नीतू कपूर के साथ रणबीर, रिद्धिमा तो थे ही, साथ ही करण जौहर को भी इस पार्टी में देखा गया था।

Related Story