शाहरुख और दीपिका की सुपरहिट जोड़ी फिर साथ में करेगी काम, बहुत जल्द होगा फिल्म का ऐलान

By Neetu July 22, 2020, 2:11 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड(Bollywood) में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम से ही की थी। फिल्म में न सिर्फ दीपिका की एक्टिंग को पसंद किया गया, बल्कि लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने भी हो गए। दोनों स्टार्स आखिरी बार फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में नजर आए थे। अब चर्चा है कि शाहरुख और दीपिका की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे (Silver Screen)पर नजर आने वाली है।

रिपोर्ट के मुताबिक यश राज बैनर तले बनी फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहरुख़ को साथ देखा जा सकता है। इसका निर्देशन निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) करेंगे। हालांकि दीपिका ने अभी तक फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन उन्हें स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। अगर दीपिका इस फिल्म को साइन करती हैं तो यह शाहरुख खान के साथ उनकी चौथी फिल्म होगी। 

शाहरुख और दीपिका की ये रोमाटिंक फिल्म होगी। आपको बता दें कि शाहरुख़ और दीपिका ने एक साथ काम करना चाहने से गुरेज कभी नहीं किया है दोनों इससे पहले 'हैप्पी न्यू ईयर', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'ओम शांति ओम' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें दीपिका की पहली फिल्म शाहरुख खान के अपोजिट हुई है। बात करें दीपिका के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार फिल्म छपाक(Chhapak) में नजर आई थीं। यह फिल्म तेजाब अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित थी। दीपिका का छपाक फिल्म में काम बखूबी पसंद किया गया। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके साथ ही शाहरुख खान आखिरी बार 2018 के दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म जीरो(Zero) में नजर आए थे। तब से उन्होंने अब तक किसी फिल्म का ऐलान नहीं किया है। 

Related Story