विज्ञापन
विज्ञापन

सुशांत के सुसाइड के बाद दीपिका और अनिल कपूर ने लिखा कि, अपना दुख जाहिर करो !

E24

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को आत्महत्या (Suicide) कर ली। उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। सिर्फ 34 साल की उम्र में उनकी आत्महत्या की खबर ने फैंस और परिजनों को हैरान कर दिया है।कोई भी उनके द्वारा उठाए गए इस कदम पर भरोसा नहीं कर पा रहा है। सुशांत सिंह की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई है जिसमें मौत कि वजह फांसी के कारण दम घुटने से बताई गई है ।

वही सुशांत द्वारा उठाए इस कदम के पीछे के सच और उन हालातों के बारे में हर कोई जानना चाहता है, जिसने उन्‍हें ऐसा करने पर मजबूर कर दिया। जहां एक तरफ फैंस अपने सवालों का जवाब ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर कर रहे हैं और सुशांत के आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी सुशांत को याद करते हुए इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी दिल की बात कही है और लोगों को डिप्रेशन में खुद को अकेला ना समझने कि अपील की है।

दीपिका ने पोस्ट में लिखा है , "एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसे डिप्रेशन बीमारी का खुद अनुभव हुआ है, मैं मदद के लिए आगे आने और प्रॉब्लम शेयर करने पर जोर देती हूं। ऐसे समय में बात करें, और अपना दुख जाहिर करें। दूसरों से मदद लें। आप अकेले नहीं हैं, ये हमेशा याद रखें। इसमें हम एक साथ हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात है उम्मीद।"वही दीपिका के बाद एक्टर अनिल कपूर (Anil kapoor)ने भी सुशांत सिंह राजपूत के जाने पर अपना शोक प्रकट किया है। 

अनिल कपूर कहते हैं, "मैं सुशांत सिंह राजपूत को निजी तौर पर तो नहीं जानता था लेकिन उनकी फिल्मों को देखने के बाद मुझे यह पता था कि वह बहुत ही बेहतरीन एक्टर हैं। असल में जब कोई इंसान डिप्रेशन में चले जाता है यह पता लगाना बहुत मुश्किल है कि वह कैसा महसूस कर रहा है। वो इस समय कौन से दौर से गुजर रहा है। मेरी आप सभी से यही अपील है अगर आपको भी ऐसा लगता है कि आप डिप्रेशन में जा रहे हैं तो प्लीज अपने परिवार से या फिर अपने किसी भरोसेमंद दोस्त से अपनी परेशानियों को जरुर शेयर करें।"

first published:June 15, 2020, 6:13 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .