दीपिका पादुकोण ने खोले रणवीर के राज ! लाइव चैट पर बाजीराव को बताया झूठा !

By Neetu May 25, 2020, 1:01 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के पावर कपल्स में शुमार रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) इन दिनों लॉक डाउन में साथ वक्त बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों ही सितारे अपनी लाइफ से जुड़ी पल-पल की अपडेट देते रहते हैं और तो और ये दोनों ही सितारे एक दूसरे के पोस्ट पर मजेदार कॉमेंट्स करने से भी नहीं चूकते हैं। दोनों को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन देखने के लिए ऑडियंस में हमेशा ही क्रेज बना रहता है।इन दोनों का मस्ती भरा अंदाज देखने के लिए भी फैंस भी हमेशा बेताब रहते हैं। 

हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने ऑडियंस की अटेंशन ग्रैब की। दरअसल रविवार को रणवीर सिंह फुटबॉलर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri)के साथ एक लाइव चैट का हिस्सा बने। सुनील छेत्री ने उनसे कई सवाल किए। मजेदार बात ये रही कि सवालों के जवाब रणवीर कुछ और देते रहे और दीपिका कमेंट सेक्शन में आकर उनकी पोल खोलती नहीं। थक हार कर रणवीर ने दीपिका से कहा- बेबी एक्सपोज कर रही है तू मुझे।

सुनील और रणवीर के लाइव चैट सेशन को यूं तो ऑडियंस काफी इंटरेस्ट ले कर देख रही थी लेकिन मजा तो तब आया जब कमेंट सेक्शन में दीपिका की एंट्री हुई ।सुनील ने रणवीर से 90 के दौर की कोई पसंदीदा फिल्म के बारे में पूछा। रणवीर जवाब दे रहे थे कि दीपिका ने लिखा कि रणवीर मैथ्स में बहुत बुरे थे।

रणवीर ने भी दीपिका की इस बात को सबके सामने कुबूल कर लिया।

रणवीर से बैडमिंटन खेलने के स्किल्स पर सवाल हुआ तो उन्होंने बताया कि वाइफ दीपिका से वो नहीं जीत पाते हैं। मुश्किल से तीन स्कोर बना पाते हैं। वो भी इसलिए क्योंकि दीपिका उन्हें बनाने देती है। दीपिका ने भी मस्ती भरे अंदाज में लिखा तुम्हें अपने ससुर की एकेडमी ज्वाइन कर लेनी चाहिए। अब ये तो सब जानते ही हैं कि दीपिका फेमस बैडमिंटन स्टार प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) की बेटी है।

इसके बाद बारी आई किचन में काम करने के सवाल की। रणवीर इसका जवाब दे रहे थे कि दीपिका ने कमेंट किया कि वो किचन में अंडा उबालना भी नहीं जानते। हालांकि इसके बाद दीपिका ने रणवीर को किचन में अपना बेस्ट असिस्टेंट शेफ (Asistant Chef) भी बताया। 

हर सवाल पर अपने राज खुलते देख रणवीर ने मस्ती भरे अंदाज में दीपिका से कहा- बेबी एक्सपोज (expose) कर रही है तू मुझे,जिसके बाद दीपिका ने कमेंट सेक्शन में ही वेल प्लेड बॉयज लिखा और रणवीर के लिए आई लव यू लिख दिया।

वेल दोनों सितारों का ये जैस्चर देख हर कोई इन पर प्यार बरसाता हुआ नजर आया। वैसे इससे पहले भी दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर अक्सर कमेंट करते हुए नजर आते हैं ।हाल ही में दीपिका ने रणवीर को किस करते हुए एक GIF वीडियो शेयर किया था। 

एक इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर को बेस्ट क्वॉरेंटाइन पार्टनर (Quarantine Partner) बताते हुए कहा था कि रणवीर के साथ ऐसे वक्त में रहना सबसे आसान होता है, क्योंकि वो 20 घंटे तो सोते ही हैं। बचे हुए 4 घंटे में हम खाना-पीना और साथ में मूवी देखना पसंद करते हैं।आपको बता दें 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। दोनों हैपिली मैरिड लाइफ जी रहे हैं। जल्द ही दोनों कबीर खान की फिल्म 83 में साथ नजर आएंगे।

Related Story