टीवी पर रामायण देख कंगना को याद आई बचपन की राम लीला !

By Neetu April 11, 2020, 4:10 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल-  लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स अपनी क्वॉरेंटाइन पिक और वीडियोज़ तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर ही रहे हैं साथ ही स्टार्स का थ्रो बैक पिक और ओल्ड मेमोरिज शेयर करने का सिलसिला भी जारी है।

इसी कड़ी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल ने कंगना की एक बचपन की पिक शेयर की है। इस पिक में कंगना लाल रंग की साड़ी पहने हुए  सिर पर पल्लू रखी नज़र आ रही हैं।

कंगना मां सीता के रूप में सजी-धजी नजर आ रही हैं और अपने हाथ हिलाते हुए मानो अपने भक्तों को आशीर्वाद दे रही हैं। कंगना के साथ तस्वीर में दो और लड़कियां देखी जा सकती है l उनमें से एक ने हनुमान का रूप लिया है तो दूसरी ने राम का रूप धरा है

ट्विटर पर कंगना की बचपन की पिक शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, 'इन दिनों रामायण चल रहा हैl रामायण प्ले से कंगना की एक पिक। ये पिक तब की है जब कंगना ने रामायण प्ले में हिस्सा लिया था। मेकअप, कॉस्ट्यूम और डायरेक्शन कंगना का था। कंगना लगभग 13 साल की थी और इस तरह तैयार होने के लिए पापा से बहुत डांट खाया करती थी। हालांकि उसने कभी भी इन सब की फिक्र नहीं की।"

कंगना की इस तस्वीर को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। साथ ही फैन्स कमेन्ट के जरिए कंगना की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पिक पर कमेन्ट करते हुए लिखा - "मां सीता बहुत क्यूट लग रही हैं।" एक ने लिखा, "बचपन से स्टार।" एक अन्य ने लिखा, "अति प्यारी सीता मैया हैं"।

देश में कोरोना वायरस की वजह से तालाबंदी होने पर कंगना रनौत अपने घर मनाली चली गई है। उन्होंने अपना बर्थडे भी मनाली में ही मनाया था। कंगना मनाली में रहते हुए कई वीडियोस और तस्वीरें शेयर कर रही हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करे तो कंगना रनौत पिछली बार फिल्म पंगा में नजर आई थीं। 

मालूम हो कि कंगना ने जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी के लिए अपना तकरीबन 20 किलो वजन बढ़ा लिया था । तमिलनाडु की पूर्व सीएम की ये बायोपिक फिल्म 6 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।

Related Story