The Simpsons के अंदाज में अक्षय, अर्जुन दिखें !

By Neetu April 15, 2020, 10:59 p.m. 1k

अदिति त्यागी - इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस (CoronaVirus ) की महामारी से जूझ रहा है , इसकी सुरक्षा के लिए हुए लॉकडाउन (Lockdown )की वजह से आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी अपने घरों में बंद है।  सभी इस क्वारंटाइन टाइम को अपने अंदाज़ में बिताते नज़र आ रहे हैं।  

दरअसल , 1989  में डा सिम्पसंस (The Simsons )ने अपना डेब्यू किया था , जिसने  675 एपिसोड्स के साथ अमेरिकन हिस्ट्री में नाम कमाया और इसके डिज्नी के किरदारों के चलन ने बॉलीवुड के स्टार्स को खूब आकर्षित किया है , इसकी वजह से सितारों के अंदर छुपी मस्ती भी सामने आ रहीं हैं। आये दिन कोई न कोई बॉलीवुड का सितारा इसको आजमा रहा है और साथ ही यह भी कि आखिर क्यों बॉलीवुड के स्टार्स इस शो को इतना प्यार करते हैं।  

हाल ही में , बॉलीवुड खिलाडी नंबर 1 अक्षय कुमार(Akshay Kumar ) की बीवी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna ) ने अपना और अक्षय का सिम्पसंस का अवतार अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि डा सिम्पसंस का 31 वन सीजन OTT प्लेटफार्म पर आने वाला है। हॉटस्टार डिज्नी प्लस प्रीमियम  पर 15 अप्रैल को यह प्रसारित किया जाने वाला हैं। इसकी इनफार्मेशन ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम के जरिये शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि , अगर ऐसा एकशो हो जिसे मैं दिन में कभी भी देख सकूँ तो वो यही है ,इससे हमारे अंदर का पागलपन भर आता है, मैंने हमेशा से यही सोचा है कि यह एक और कदम हमे उस दुनिया में ले जाने का रास्ता है।  

दूसरी तरफ , बॉलीवुड के स्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor )ने अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ अपना अवतार शेयर किया है। 

अर्जुन ने बताया कि अगर मैं अपना फेवरेट कॉमेडी शो चुनने के बारे में सोचूं , तो वो यही शो है। यह शो मुझे मेरे बचपन की याद दिलाता है ,इतने सालों  के बाद भी यह कितना मजेदार है। 

साथ ही , मिस्टर एक्सपेरिमेंटल आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana ) भी इसमें शामिल होते हुए नज़र हुए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी ताहिरा के साथ इस अवतार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है  साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि हम दोनों ही सिम्पसंस के लिए  क्रेजी है।   

अब खास बात तो यह है कि डा सिम्पसंस (The Simsons )एक बार फिर यह शो दर्शकों के लिए आ रहा है ,नए सीजन के साथ और साथ ही पुराने सीजन भी इसमें शामिल होंगे। 

दुनिया की फेवरेट छोटी फॅमिली को देखने के लिए दर्शको में काफी उत्साह है और उन्हें इस शो को देखने का बेसब्री से इंतजार भी है।

Related Story