लॉकडाउन के बीच टीवी क्वीन एकता कपूर नए कंटेंट पर कर रही है काम ।

By Neetu April 15, 2020, 5:50 p.m. 1k

सारिका स्वरूप -- टीवी इंडस्‍ट्री की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) एक ऐसा नाम है जिसने टेलीविजन इतिहास में एक से बढ़कर एक सीरियल दिए हैं।

सास-बहू की लड़ाई से लेकर पति-पत्‍नी के रिश्‍तों की तमाम झलक को एकता ने छोटे पर्दे पर उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हम सब जानते है कि एकता कपूर ने कंटेंट के तीनों प्लेटफार्मों के जरिए हमारे समाज को एक नई सोच दी है । समाज मे बदलाव लाने मे उनकी एक अहम भूमिका रही है । डेली सोप्स के जरिए उन्होने ऐसी कहानियां पेश की है जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया है और उसकी सरहना की  है ।

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी वो  घर पर अपना टाइम खराब नहीं कर रही हैं बल्कि आने वाले दिनों में हमें नया कंटेंट दिखाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है । वर्कहॉलिक एकता आजकल नई स्टोरीज़ पढ़कर अपना टाइम स्पेन्ड कर रही हैं और दर्शकों को अधिक कंटेंट देखने को मिल सके इसके लिए पूरी तैयारी करने में जुटी हैं।

 

इसमें कोई शक नहीं है कि जब लॉकडाउन खत्म हो जाएगा उसके बाद दर्शकों का एंटरटेनमेंट कुछ नए कांसेप्ट और नए कंटेंट के साथ किया जाएगा। हमेशा दर्शकों के नजरिए से सोचने वाली, एकता कपूर ने जरुर इस बार भी कुछ अलग कंटेंट सोचा होगा ।

इस लॉकडाउन के बीच एकता के पास जरुर कुछ ऐसा कंटेंट है जिसे वो हम सब के बीच जल्द लाने कि तैयारी कर रही हैं। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि चाहे ड्रामा हो या रोमांस या फिर पौराणिक कथाएं एकता हर कंटेंट को बनाना अच्छे से जानती है, जो दर्शकों को हर समय स्क्रीन से जोड़े रखता है और एकता की यही ख़ासियत जो  उन्हें दूसरे प्रोड्यूसर से अलग बनाती है । वो हर एक कंटेंट ऐसा लिखती है जो कि दर्शकों के दिल को छू जाए ।

उन्हें अपने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किस कंटेंट से करना है और उनका  मनोरंजन कैसे करना है । ये वो बखूबी जानती है। कंटेंट क्वीन हर बार मजबूती के साथ एक के बाद हिट कंटेंट लेकर आती है । 

जल्द ही वो अपने दर्शकों के लिए फिल्म 'एक विलेन 2' और 'पगलेट' लेकर आ रही है । 

Related Story