दुकान के बाहर सूट-बूट में नज़र आए कार्तिक आर्यन।

By Neetu April 11, 2020, 12:22 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल-  कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) है। जिसकी वजह से सभी सेलिब्रिटीज इन दिनों अपने घर में ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय फ्री रहने पर ये सेलेब्स खूब एंज्वॉय कर रहे हैं। सेलेब्स को वैसे भी परिवार के साथ या घर पर ही खुद के साथ समय बिताने को काफी कम ही मिलता है। ऐसे में ये सेलेब्स मस्ती करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

नेशनल क्रश (National Crush)  बनकर उभरे बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही ऐक्टिव हो गए हैं। सोशल मीडिया पर कार्तिक आए दिन कुछ नया और इंट्रेस्टिंग पोस्ट कर सुर्खियों में छा जाते हैं। कार्तिक ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है। 

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पिक पोस्ट की है जिसमें कार्तिक सूट बूट में काफी ज्यादा डैशिंग और स्मार्ट नजर आ रहे हैं लेकिन कार्तिक के पीछे बैकग्राउंड में एक शटर दिखाई दे रहा है जो कि डाउन है। बस फिर क्या अपने सेन्स ऑफ ह्यूमर के लिए फेमस कार्तिक आर्यन ने अपनी इस पिक के साथ एक मजेदार कैप्शन लिख डाला।

कार्तिक ने लिखा - "दुकान बंद है, कल आना " कार्तिक के पिक पोस्ट करते ही फैन्स भी ऐक्टिव हो गए और कार्तिक के पोस्ट पर दिल खोलकर लाइक्स और कमेन्ट करने लगे। एक फैन ने लिखा - "कल भी नहीं आना, लॉकडाउन अभी खत्म नहीं हुआ है" तो वहीं एक फैन ने मजे लेते हुए लिखा- "तुम पर अनन्या का असर दिखने लगा है।"

इसके पहले  कार्तिक आर्यन को फैन्स ने सोशल मिडिया पर प्रिंस ऑफ़ हार्ट्स की उपाधि दे चुके हैं। एक फैन ने हाल ही में कार्तिक की एक फोटो बनाई और कार्तिक को क्राउन से सजाते हुए प्रिन्स ऑफ़ हार्ट्स कहकर सम्बोधित किया। इस पोस्ट ने कार्तिक का ध्यान खिंचा और उन्होंने इसे अपने पेज पर शेयर किया।

 इस तस्वीर में, कार्तिक आर्यन का साइड प्रोफ़ाइल दिखाई देता है और इस खूबसूरत फोटो में वाइब्रैंट कलर का इस्तेमाल किया गया है। पेंटिंग के बारे में खास बात ये है कि इस पेंटिंग में एक क्राउन है जो कार्तिक के सिर के ऊपर उड़ रहा है। 

कार्तिक, जो कि अपने मज़ेदार कैप्शंस के लिए जाने जाते हैं, ने इसे रीपोस्ट करते हुए लिखा - "यहां तक कि क्राउन भी मेरे बाल बिगाड़ नही सकता।"

 इतना ही नहीं, कार्तिक को ये पिक इतनी पसंद आई कि कार्तिक ने इसे इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बना ली ।

बता दें कि कार्तिक आर्यन भारत की जनता की मदद के लिए करीब 1 करोड़ रुपये दान कर फैन्स का दिल पहले ही जीत चुके हैं। 

Related Story