सोनम कपूर ने शेयर की अपनी थ्रोबैक तस्वीर, बचपन के दोस्तों को किया याद

By Neetu April 16, 2020, 9:03 p.m. 1k

अदिति त्यागी

इस समय हमसब कोरोना वायरस (Corona Virus )की जंग लड़ रहे हैं।  देश में लॉकडाउन (Lockdown ) का दूसरा दौर भी शुरू हो गया है। आए दिन इस संक्रमण से लड़ने की तैयारी की जा रही है।  ऐसे में सभी लोग चाहे वो आम जनता हो या बॉलीवुड से जुड़े सितारे सभी अपने घरों के अंदर बंद हैं। फिल्मों की शूटिंग और रिलीज तक पर रोक लगी हुई है। अब ऐसे में हमारे बॉलीवुड के चहिते स्टार्स क्वारंटाइन (Quarantine ) में अपना समय बिता रहे है। कोई खाना बना रहा है तो कोई पेंटिंग कर रहा है।   

लेकिन, हमारी बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja )इस क्वारंटाइन को खूब पसंद कर रही हैं। इनदिनों सोनम अपने सोशल मीडिया पर खूब  एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुडी रहती हैं।  

दरअसल, हाल ही में सोनम ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

सोनम की यह फोटो उनके बचपन की है, इस फोटो की खास बात यह है कि इसमें अकेले सोनम ही नहीं हैं, उनके साथ अर्जुन कपूर, अक्षय मारवाह और मोहित मारवाह भी हैं। चारो एक लाइन में खड़े होकर अलग अलग अंदाज़ में पोज़ दे रहे हैं, इस फोटो के कैप्शन में सोनम ने लिखा कि, मैं आप सबको मिस कर रही हूँ।  

सोनम की इस थ्रोबैक फोटो को देख कर उनके भाई कमेंट करते हुए लिखा कि वो भी उन्हें मिस कर रहे हैं और साथ ही तीनो मस्तीखोरो को भी।  

मोहित मारवाह ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि मिस यू टू , जल्दी मिलेंगे। अब इस सबसे से तो यही लगता है कि सोनम अपने बचपन को तो याद कर ही रहीं है साथ ही अपने साथियों को भी खूब मिस कर रहीं हैं। 

मिस करने की बात है तो सोनम अपनी फॅमिली को बहुत मिस करती नज़र आ रहीं हैं और इसकी वजह यह है  कि फिलहाल, सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ नई दिल्ली में हैं। जबसे वो लंदन से वापस आयी हैं तबसे वो दिल्ली में ही रह रहीं हैं।

आपको बता दें कि, सोनम ने अपनी माँ सुनीता कपूर के जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए इंस्टाग्राम के जरिये एक पोस्ट को शेयर किया और लिखा कि अपने हमेशा मुझे प्यार और शांति के साथ गाइड किया, मैं आज जो भी हूँ आपकी वजह से हूँ, आई मिस यू सो मच। 

साथ ही,  सोनम ने अपने पापा और बॉलीवुड के  यंग मैन अनिल कपूर को भी याद करते हुए अपने और पापा के साथ  बचपन की फोटो को शेयर किया और साथ ही लिखा कि आई मिस यू। इस फोटो में सोनम के साथ रिहा कपूर भी हैं।  

इससे पहले सोनम ने क्वारंटाइन एन्जॉय करते हुए वालनट केक भी बेक किया था और इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की थी। 

इसके साथ ही सोनम ने अपने इंस्टाग्राम के जरिये बताया कि लॉक डाउन के बाद वो अपने सारे पैसे चाट खाने में लगाएंगी क्योंकि फिलहाल वो उसे बहुत मिस कर रही हैं।  

वर्कफ़्रंट की बात करें तो , सोनम बड़े परदे पर फिल्म डा ज़ोया फैक्टर और एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा में नजर आयी थीं। हालाँकि, उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर सोनम ने अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।

   

Related Story