कैट ने ऐसा क्या कर दिया की सोशल मीडिया पर लोग उनकी कर रहे हैं तारीफ ?

By Neetu April 22, 2020, 11:26 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  इस समय हम सभी कोरोना वायरस ( Coronavirus) की जंग लड़ रहे हैं , देश में 3 मई तक का लॉक डाउन भी किया गया है।  ऐसे समय में हर कोई अपने घरों में बंद हैं , साथ ही  काम -धंधे पर भी रोक लगी हुई है। कई दिहाड़ी मजदूरों की आमदनी रुक गयी है। इनकी मुश्किलों में मदद करने के  लिए बॉलीवुड से जुड़े  कलाकारों  जैसे सलमान खान , ऋतिक रोशन और कई  सितारों ने अपनी तरफ से मदद का हाथ बढ़ाया है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) का नाम भी जुड़ गया हैं।  

दरअसल , कटरीना ने हाल ही में , उन दिहाड़ी वर्कर्स की मदद करने की पहल में अपना हिस्सा देने का फैसला किया है , जो लॉकडाउन के चलते अपनी रोजमर्रा की जरूरत भी पूरी  नहीं कर पा रहे हैं। कटरीना ने अपने सोशल मीडिया के सहारे शेयर इस बात को शेयर किया है।  

कटरीना ने बताया कि वो महाराष्ट्र के भंडारा जिले में जरूरी खान पान से जुडी चीजों को दिहाड़ी वर्कर्स के लिए उपलब्ध कराएंगी। कटरीना ने  अपने ब्रांड के ब्यूटी के सहारे और दी हाट फाउंडेशन के साथ जुड़कर इस पहल में हिस्सा लिया है।  

कटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में बताया कि , यह महीना हम सब के लिए बहुत मुश्किल भरा रहा है लेकिन सबकी कोशिशों को देखर अच्छा लगता है कि महामारी से  जल्द ही बाहर आ सकते हैं। जैसा कि  हम सब जानते हैं कि  ऐसे समय में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हमसे ज्यादा  इस मुश्किल भरी  घडी का सामना कर रहे हैं , इसीलिए यह जरूरी है कि मैं और के ब्यूटी एक कदम आगे बढ़ाये और इसमें अपना योगदान दें। 

साथ ही कटरीना  ने बताया कि यह बहुत गर्व की बात है कि हम दी  हाट फाउंडेशन के साथ जुड़कर उन दिहाड़ी वर्कर्स की मदद कर  पाएंगे , उनकी जरूरत से जुड़ा सामान उन्हें सीधे जिले  तौर पर पहुंचाया जायेगा। साथ ही कटरीना ने कहा कि सभी  सेफ रहिये , हम सब साथ हैं।  

वर्कफ़्रंट की बात करें तो कटरीना बॉलीवुड खिलाडी नंबर 1 के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी , लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज़ को टाल दिया गया है। 

Related Story