तस्वीर शेयर कर सलमान ने कहा-घर में ही पूजा करें और नमाज पढ़ें

By Neetu April 15, 2020, 10:49 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल-  पूरे वर्ल्ड के साथ-साथ भारत में भी कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से कंडिशन दिन पर दिन खराब होती जा रही है। टेंशन की बात ये है कि अब तक इस वायरस से निपटने के लिए कोई दवाई नहीं बन पाई है, हालांकि पूरा वर्ल्ड इस वायरस का तोड़ निकालने में जुटा हुआ है। लोग अपने घरों पर रह कर ही अपने-अपने भगवान से कोरोना को दूर करने के लिए दुआएं मांग रहे हैं। ऐसी ही एक खूबसूरत तस्वीर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने अपने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है जो वाकई दिल को छू लेने वाली है।

सलमान की शेयर की गई ये पिक एक अपार्टमेंट की है। इस पिक में जहां एक शख़्स हाथ फैलाए अल्लाह से दुआ मांगते दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरा शख्स ऊपर हाथ जोड़ कर भगवान से प्रार्थना कर रहा है । इस ट्वीट के जरिए सलमान खान कहना चाह रहे हैं कि लोग अपने घरों में ही पूजा करें और नमाज पढ़े। फिलहाल मंदिर या मस्जिद ना जाए। 

 इस पिक को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है- एग्जाम्पल सेट करते, हारेगा कोरोना।

सलमान के बाकी पोस्ट की तरह इस पोस्ट को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं, और कमेन्ट के जरिए प्यार दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पिक पर कमेन्ट करते हुए लिखा है- "वाह, क्या बात है, सुपर, लाजवाब... मेरा भाईजान, मेरा शेर।" 

तो वही एक यूजर ने लिखा है- जीते हैं शान से, #सलमान खान फैन्स के नाम से।

बता दें कि लॉकडाउन की शुरुआत से ही सलमान खान अपने फार्म हाउस में फंसे हुए हैं। 

इतना ही नहीं, सलमान लॉकडाउन की वजह से अपने पिता सलीम खान से भी काफी दिनों से नहीं मिल पाए हैं। सलमान इस मुश्किल टाइम में भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। सलमान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें भाईजान घोड़े को खाना खिलाते देखे गए थे।

सलमान खान कोरोावायरस की महामारी के दौरान

 करीब 25000 वर्कर्स की मदद कर रहे हैं। सलमान खान सभी वर्कर्स के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करने वाले लोगों की भोजन पानी की व्यवस्था भी उन्होंने की है। 

Related Story