एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा !

By Neetu April 15, 2020, 10:16 p.m. 1k

 सारिका स्वरूपवैसे तो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज आए दिन किसी न किसी वजह से अक्सर ट्रोल होते रहते हैं जिसकी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस भी है जिन्हें कुछ लोगों ने हर बात के लिए ने ट्रोल

करने की कसम खा ली है। हम बात कर रहे है बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)  की ।

हाल ही मे सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर कि है। जिसमें वो ग्रे कलर का पुलओवर पहने हुए काफ़ी खुबसूरत दिख रही है ।

पिक्चर के साथ ही सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा है "फीलिंग बोर , आप सब अपने आप को बिज़ी रखने के  लिए क्या कर रहे है?" बस फिर क्या? सोनाक्षी का ये सवाल पूछना उन पर भारी पड़ गया । लोगों को एक मौका मिल गया उन्हे ट्रोल करने का । इसके बाद पिक्चर पर कमेंट्स कि बारिश होने लगी ।

एक यूज़र ने कमेंट में लिखा, रामायण देखो बुद्धि सुधरेगी थोड़ी । तो दूसरे यूज़र ने लिखा- आज हनुमान जी संजीवनी लेने जाऐंगे देखना आज पता लग जाएगा कि हनुमान जी संजीवनी किसके लिए लेकर आए थे। 

इसी तरह से एक के बाद एक करके लोगों ने सोनाक्षी का मजाक बनाना शुरू कह दिया।

वही कुछ दिन पहले एक्टर मुकेश खन्ना ने भी सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि रामायण और महाभारत के वापस आने से सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों की मदद होगी,  जिन्हें अपने पौराणिक कथाओं  के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। 

हालांकि इसके बाद सोनाक्षी के पिता और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने मुकेश खन्ना पर बिना उनका नाम लिए हुए पलटवार भी किया था ।

दरअसल ये सारा मामला तबसे स्टार्ट हुआ है जब शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 के एक एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा रामायण से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे पाईं थी , जिसके बाद से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया । 

अब इसकी वजह से ही सोनाक्षी को आए दिन लोगों के ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है 

Related Story