लॉकडाउन में आलिया भट्ट की फिल्म के सेट को तोड़ा जा रहा है !

By Neetu April 24, 2020, 2:25 p.m. 1k

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  जल्द ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ हो चुका है। फिल्म कि शूटिंग भी मुंबई में शुरु कि जा चुकी थी, लेकिन कोरोना वायरस (Corona virus) के कारण हुए लॉकडाउन कि वजह से शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया था ।

इसी बीच सूत्रो से खबर मिली है कि फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने ये फैसला लिया है कि, फिल्म को शूट करने के लिए जो सेट तैयार किया गया था उसको अब तोड़ा जाएगा। इस सेट में 1960 के कमाठीपुरा को दर्शाया गया था।

 सेट को लगाने में काफी खर्च भी हुआ था, सेट के देख-रेख के लिए पेमेंट भी कर दिया गया था, लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भंसाली ने सोचा है कि मौजूदा हालात सुधरने में काफी समय लग सकता है। 

अब ये भी कहना मुश्किल है कि फिल्मों की शूटिंग कब से शुरू हो पाएगी। ऐसे में सेट का किराया देना और उसकी देखभाल करवाना उसे दोबारा बनाने से ज्यादा महंगा पड़ेगा। इसिलिए भंसाली ने प्रोडेक्शन टीम को सेट तोड़ने के लिए कहा है।

आपको बता दे कि आलिया भट्ट कि ये पहली फिल्म है जिसमें वो भंसाली के साथ काम कर रही है । इस फिल्म से दो पोस्टर और एक टीजर का लुक आउट किया जा चुका है । आलिया पहली बार किसी फ़िल्म में गैंगस्टर का रोल प्ले करने वाली है। फिल्म में उनके साथ डी 3 फेम शांतनु माहेश्वरी स्क्रीन शेयर करेंगे । 

ये फिल्म 11 सितंबर, 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ऐसे हालात में ये कहना मुश्किल होगा कि फिल्म इस साल सिनेमाघरों में आएगी या नहीं ।

Related Story