कोरोना से जंग के लिए अजय देवगन लाए नया गाना, खुश रहने का दिया संदेश !

By Neetu April 25, 2020, 7:54 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- बॉलीवुड एक्टर देवगन (Ajay Devgn) अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Platform) का यूज (Use) पूरे विश्व में फैल चुके कोरोना वायरस(Corona Virus) के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए कर रहे हैं। मुसीबत के इस दौर में, कई स्टार्स(Stars) गाने के जरिए लोगों को सकारात्मक और शांत रहने के लिए प्रेरित करने की कोशिश कर रहे हैं।

 शनिवार को अजय देवगन ने 'ठहर जा' (Thahar Ja) टाइटल(Title) से एक स्पेशल सॉन्ग (Special Song) लॉन्च किया, जिसके जरिए ना सिर्फ घर पर रहने बल्कि घर पर रहकर खुश और शांत रहने का मैसेज दिया गया है।

अजय देवगन ने 'ठहर जा (Thahar Ja) गाने का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर लिखा है- "रुकें और प्रार्थना करें। हम इस तूफान का एक-साथ सामना करेंगे। सुरक्षित रहें, खुश रहें।  अपनो के लिए 'ठहर जा'।"

अजय देवगन के गाने की शूटिंग लॉकडाउन के नियमों का पूरा पालन करते हुए अजय के घर पर ही की गई है। इस गाने में अजय के 9 साल के बेटे युग(Yug) भी हैं। गाने के बारे में बात करते हुए, अजय ने कहा कि- "इस गाने को अनिल वर्मा(Anil Verma) ने लिखा है, जिन्होंने तानाजी: द अनसंग वारियर के लिए भी गाने लिखे हैं। अजय ने कहा कि गाना मानसिक स्वास्थ्य और खुशी के बारे में है। गाना लोगों को ये समझाने की कोशिश करता है कि हम अपने परिवार के लिए जीवन भर काम कर रहे हैं और अब हमें उनकी सुरक्षा के लिए घर पर रहना होगा।"

अजय ने मेहुल व्यास (Mehul Vyas) की आवाज में गाए गए इस गाने के वीडियो कॉन्सेप्ट (Video Concept) पर भी काम किया है। अजय ने कहा कि- "वीडियो को उन रिसोर्सेज (Resources) के साथ शूट(Shoot) किया गया है, जो उनके पास थे और इसमे उनके बेटे युग ने उनकी काफी मदद की है।

Related Story