विदेशी गर्लफ्रेंड के बर्थडे पर रोमांटिक मूड में नजर आये अर्जुन रामपाल

By Neetu April 8, 2020, 10:53 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus ) के महामारी से इस समय हर कोई परेशान है।  देश में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन भी जारी कर दिया है , ताकि सभी लोगों को सुरक्षित रखा जा सकें , ऐसे समय में बॉलीवुड से जुड़े कलाकार भी इस समय को काफी अलग तरह से स्पेंड करते नजर आ रहे है।  

वैसे तो ,बॉलीवुड के हैंडसम स्टार अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal ) अपनी एक्टिंग स्किल्स के लिए तो जाने ही जातें है , साथ ही दर्शकों को उनके निभाए हुए फ़िल्मी किरदार भी खूब पसंद आते हैं। इसके साथ ही अर्जुन अपनी लव लाइफ (Love Life) को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं।  

दरअसल , अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend)  गैब्रिएला डर्मेटिडेस (Gabriella Demetriades )को एक क्यूट कपल के तौर में देखा जाता है।  दोनों एक-दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे हैं। गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल भी हैं . 

  हाल ही में अर्जुन ने अपनी गर्लफ्रंड को बहुत ही रोमांटिक तरह से जन्मदिन की मुबारकबाद दी , गैब्रिएला के 33 वे जन्मदिन पर अर्जुन ने उनके लिए एक खूबसूरत फोटो को इंस्टाग्राम में शेयर किया और बहुत ही सिंपल लेकिन प्यारे कैप्शन में लिखा , हैप्पी बर्थडे माय ब्यूटीफुल जान ,  लव यू। आज हम शायद थोड़ा ही सेलिब्रेट कर पाएं , लेकिन जल्द ही अच्छे तरह से आपका बर्थडे मनाएंगे। अर्जुन द्वारा शेयर की गयी इस फोटो में वो गैब्रिएला को गले लगते नजर आ रहे हैं , जिसमें गैब्रिएला भी मुस्कुराती हुई नजर आ रहीं हैं। अर्जुन और गैब्रिएला की इस फोटो को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।  

अर्जुन और गैब्रिएला के प्यार का फरमान तब ज़ोरो में आया था , जब  अर्जुन ने गैब्रिएला की प्रेगनेंसी को लेकर अपने फैंस को बताया था। जुलाई 2018 में इस कपल ने अपने घर में बेटे का स्वागत किया , इस कपल ने अपने बेटे का नाम अरिक (Arik) रखा है। 

सोशल मीडिया पर यह खबर बहुत वायरल भी हुई थी। 

 आपको बता दें कि अर्जुन को अपनी पहली बीवी महर जेसिआ है , जो की मॉडल भी रह चुकी हैं ,उनसे उन्हें दो बेटियां महिकका और मायरा है। अर्जुन और महर की शादी के 20 साल बाद दोनों एक -दूसरे से अलग हुए थे। हालाँकि ,अर्जुन की दोनों बेटियों ने अर्जुन की नयी ज़िन्दगी को खुले तौर से एक्सेप्ट  किया है और साथ ही उनके लिए बेहद खुश भी  है।  

 वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन आखिरी बार एक वेब सीरीज डा फाइनल कॉल में नजर आये थे , साथ ही  बड़े परदे पर उनकी फिल्म पल्टन में वो जैकी  श्रॉफ और सोनू सूद के साथ दिखे थे।

Related Story