कटरीना के गाने पर डेविड वॉर्नर ने बेटी के संग किया डांस !

By Neetu April 18, 2020, 5:48 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - कोरोना वायरस (CoronaVirus) के चलते पूरे देश भर में लॉकडाउन (Lockdown)  चल रहा है, जिसकी वजह से देश-विदेश के सभी लोग अपने-अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन में है । इस बीच  हर दिन कोई ना कोई अपनी कला को सोशल मीडिया पर दिखा कर सुर्खियां बटोर रहा है ।

(Australia)  के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) अपनी बेटी के साथ बॉलीवुड के मशहूर गाने 'शीला की जवानी' पर ठुमका लगाते हुए दिख रहे है । वॉर्नर ने हाल ही में अपनी बेटी के कहने पर टिकटॉक ज्वाइन किया है, जिसपर उन्होने ये वीडियो अपलोड किया ।  

कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया, लोग उनके डांस की जमकर तारीफ  कर रहे है। आप देख सकते है कि कैसे दोनों ने कटरीना कैफ के इस गाने के सिग्नेचर स्टेप्स कॉपी किए हैं । दोनो ये स्टेप करते हुए काफ़ी क्यूट लग रहे है ।  वॉर्नर Quarantine में अपनी बेटी के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। Lockdown  के बहाने वो अपनी बेटी के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं।

आपको बता दे कि इस गाने पर डांस करते हुए वॉर्नर ने दो वीडियो शेयर किए है, दूसरे वीडियो को शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'भारत ने मुझे एक और वीडियो बनाने को कहा।' हम देख सकते है कि वॉर्नर के डांस ने देश भर मेें इतना धमाल मचा दिया कि उन्हे दोबारा वीडियो बनाना पड़ा ।

वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं , और उनका इंडिया के साथ खास कनेक्शन भी है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद उनकी कप्तानी में आईपीएल खिताब भी जीत चुकी है ।

बात करे इस वक़्त ऑस्ट्रेलिया के हालात कि तो इस समय वहा कोरोना वायरस से 6,500 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं, जबकि 65 लोगों की इससे जान जा चुकी है। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) अभी फिलहाल कैंसिल कर दी गई है ।

Related Story