फिल्म हेरा फेरी के 20 साल पूरे, फिल्म के तीसरे सीक्वल की तैयारी जारी

By Neetu April 10, 2020, 3:27 p.m. 1k

रुपाली जायसवाल -

साल 2000 में रिलीज हुई डायरेक्टर प्रियदर्शन की फिल्म 'हेरा फेरी' Hera pheri ने लोगों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार Akshay  Kumar के साथ सुनील शेट्टी Sunil Shetty ,परेश रावल  Paresh Rawal लीड रोल में थे। 'हेरा फेरी' एक ऐसी फिल्म है, जिसे आज भी लोगों को देखना पसंद है। फिल्म का दूसरा पार्ट भी कई साल पहले आ चुका है, जो लोगों को खूब पसंद आई थी। 

हाल ही में 'हेरा फेरी' को रिलीज हुए 20 साल हो गए हैं। इस मौके पर सुनील शेट्टी ने एक इमोशनल पोस्टअपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था ,

 और अब फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही फिल्म का तीसरा पार्ट आने वाला है। ये खुलासा खुद सुनील शेट्टी ने किया है।

 एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में सुनील ने कहा कि 'हेरा फेरी 3' जरूर आएगी। सुनील ने आगे कहा कि- तीसरे पार्ट में भी मैं, अक्षय और परेश रावल होंगे। फिल्म का आना तय है। बाबू भइया, श्याम और राजू के साथ तो उम्र के किसी पड़ाव पर कुछ भी हो सकता है। हमारे किरदार का नाम भी वही होगा, जो अब सबकी जुबान पर है।

हेराफेरी' की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए सुनील ने कहा- "मुझे नहीं पता कि फिल्म कैसे बनी, ये बस हो गया। हम हर सुबह सेट पर पहुंचते थे, हमे जो कपड़े मिलते थे वो भी प्रेस नहीं होते थे। अक्षय कुमार, मैं और परेश जी लगातार साथ-साथ थे, लगातार हम लाइनों का रिहर्सल कर रहे थे। प्रियदर्शन एक ऐसे शख्स हैं जो जानते थे कि कब कट करना है। डायरेक्टर हमें दोपहर को कागज पर सोने के लिए कहते थे , इसलिए हम अखबारों पर सोते थे। 

बॉक्स ऑफिस पर 'हेराफेरी' की सफलता के बाद मेकर्स ने इसे फ्रेंचाइजी का रूप दे दिया। इसकी सीक्वल फिल्म 'फिर हेराफेरी' साल 2006 में आई थी और सुपरहिट रही थी। अब 'हेराफेरी 3' की चर्चा है। सुनील शेट्टी ने बताया है कि वो 'हेराफेरी 3' के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 

Related Story