इंदौर के कलाकारों की मदद के लिए आगे आईं पलक, इस तरह करेंगे सहायता !

By Neetu April 25, 2020, 8:30 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल-  कोरोना संकट में पूरा देश एकजुट है। इस महामारी से लड़ने में कोरोना योद्धाओं के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी सामने आए हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने इस लड़ाई में देश का साथ दिया है।  अब इस लिस्ट में बॉलीवुड सिंगर पलक मुच्छल(Palak Muchhal) का नाम भी जुड़ गया है। पलक भी इस महामारी से लड़ने में देश के साथ खड़ी हैं। 

पलक मुच्छल ने ट्वीट(Tweet) कर लॉकडाउन में परेशान इंदौर(Indore) के कलाकारों की मदद करने की इच्छा जाहिर की है। पलक ने ट्वीट कर लिखा है- "वो सभी इंदौर के कलाकार जो मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रहे हैं मुझसे सम्पर्क कर सकते हैं। मुझे आपका सहयोग करने में खुशी मिलेगी ।" आपको बता दें कि इंदौर में कोरोना तेजी से फैल रहा है और अब तक इंदौर में मरीजों की संख्या 1 हजार के पार पहुंच चुकी है।

पलक के पास खूबसूरत आवाज के साथ एक खूबसूरत दिल भी है। पलक बीते कई साल से बच्चों की हार्ट सर्जरी(Heart Surgery) करवाती रही हैं। पलक अब तक 2091 बच्चों की हार्ट सर्जरी पलक करवा चुकी हैं, और इन हार्ट सर्जरी के बदले में पलक ने हमेशा से एक डॉल(Doll) को मोमेंटम या फिर याद के तौर पर पेशेंट से लेती रही हैंलेकिन इस मुश्किल दौर में पलक अपनी इन डॉल्स का ऑक्शन कर रही हैं, क्योंकि डॉल्स को नीलाम करके जो पैसा आएगा उससे पलक कोरोना वायरस की जंग में अपना योगदान देना चाहती हैं।

आपको बता दें कि पलक ने अपने हिंदी फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म 'दमादम' से की। उसके बाद पलक ने 'ना जाने कबसे' , 'एक था टाइगर' , 'फ्रॉम सिडनी विथ लव', 'आशिकी 2' और बंगाली फिल्म 'रॉकी' के लिए गाने गाये। लेकिन पलक को हिंदी सिनेमा में कामयाबी फिल्म 'एक था टाइगर' और 'आशिकी 2' से मिली। पलक बॉलीवुड की फिल्मों में गाने के साथ-साथ स्टेज शोज भी करती हैं। 

Related Story