सुजैन की बहन फराह खान का स्टाफ निकला ‌‌‌कोरोना पॉजिटिव !

By Neetu April 15, 2020, 3:09 p.m. 1k

रूपाली जायसवालकोरोना वायरस (Corona Virus)  पूरे वर्ल्ड के साथ-साथ इंडिया में भी तेजी से अपना कहर बरपा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स का भी Covid-19 से बच पाना काफी मुश्किल हो गया है। बॉलीवुड (Bollywood)  में एक के बाद एक कोरोना के नए केसेस (cases) सामने आ रहे हैं जो वाकई काफी डराने वाले हैं। कनिका कपूर, पूरब कोहली की फैमिली, करीम मोरानी की फैमिली, ऐक्ट्रेस श्रेया सरन‌ के हसबैंड और वरुण धवन के रिश्तेदार के बाद अब रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की  एक्स वाइफ सुज़ैन (Sussane Khan)  के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। 

 ऋतिक की एक्स वाइफ सुज़ेन खान की बहन फराह खान अली के घर में कोरोना की दस्तक हुई है।  

बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान (Farah Khan)  के घर के स्टाफ में से एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस बात की जानकारी मिलने के बार पूरे परिवार ने अपना कोरोना टेस्ट कराया है। इसके साथ ही घर के लोगों ने खुद को घर के बाकी लोगों से दूर कर लिया है। 

इस बात की जानकारी खुद फराह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दी है। फराह ने ट्वीट कर लिखा है - "कोरोना की खबर वायरस से भी तेजी से फैलती है। 

मेरे हाउस स्टाफ में से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मेरे घर में सभी लोगों ने टेस्ट कराया है। हम सभी ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। सुरक्षित रहिए, मजबूत रहिए। ये वक्त भी गुजर जाएगा।"

फराह खान जूलरी डिजाइनर हैं। जैसे ही फराह ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। वैसे ही फैन्स इस पर दुख जताने लगे, साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी फराह से उनकी और उनके घरवालों की हालत की जानकारी लेने लगे ।

बता दें कि लॉकडाउन की वजह से सुज़ैन वापस अपने एक्स-हसबैंड रितिक रोशन के घर पर रह रही हैं। रितिक के घर पर सुज़ैन अपने बच्चों का ख्याल रखने पहुंची हैं।  

Related Story