हालात सामान्य होने पर चीन में रिलीज होगी ऋतिक रोशन की‌ फिल्म सुपर 30

By Neetu April 11, 2020, 2:30 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  इस समय पूरा विश्व कोरोना की जंग लड़ रहा है , भले ही देश और दुनिया भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से हर कोई परेशान हो रहा हो लेकिन धीरे-धीरे सब कुछ ठीक होगा इसकी दुआ हर कोई कर रहा है , साथ ही इसके लिए सावधानिया भी बरती जा रहीं हैं .इसी बीच खबरें हैं कि जल्द ही हालात ठीक हो जाने के बाद चाइना (China) में रितिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर फिल्म सुपर 30 (Super 30) रिलीज होगी । चीन में हालात सुधर रहे हैं , जल्द ही वहां के सिनेमा हॉल खुलेंगे । कहा जा रहा है चाइना में सुपर 30 को रिलीज किया जाएगा। हालांकि उससे पहले फिल्म को चाइना का सेंसर बोर्ड देखेगा।

 चीन में रितिक की जबरदस्त फैन फोलोविंग है, और इसका अंदाजा उस वक्त लग गया था जब रितिक (Hrithik)अपनी फिल्म  काबिल (Kaabil) को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर ही ग्रीक गॉड का जोरदार तरीके से स्वागत हुआ था । 

इसलिए मेकर्स ऋतिक की पापुलैरिटी को एक बार फिर से आजमाना  करना चाहते हैं। इसमें भी कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड फिल्मो का सिक्का चीन में खूब चलता है। 

दंगल हो, सीक्रेट सुपरस्टार हो ,हिंदी मीडियम हो या फिर हिचकी , हर फिल्म को वहां अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वैसे भी कुछ सोशल मैसेज देती फिल्मों को चाइनीस ऑडियंस काफी पसंद करती है। 

अब बारी फिल्म सुपर 30 (Super 30) की है। फिल्म को देश में भी काफी पसंद किया गया था । फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 146.94 करोड़ का बिजनेस किया था। 

फिल्म में ऋतिक में बिहार के फेमस मैथमेटिशियंस (Mathematician) आनंद कुमार का किरदार निभाया था। फिल्म 2019 के हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हुई थी ।  यकीनन फिल्म को चाइना में रिलीज करना प्रोडुसर्स के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

Related Story