मुंबई में बढ़ा कोरोना का खतरा तो अपने घर मनाली चली गईं कंगना !

By Aditi March 17, 2020, 6:43 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus) के महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मरीज हैं। सभी फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई हैं। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) भी अपने घर मनाली पहुंच गई हैं। वो अपना बर्थडे (Birthday)  मनाली (Manali) में ही मनाएंगी। एक्ट्रेस रंगोली (Rangoli) ने कंगना(Kangana)की उनके भांजे के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में कंगना अपने भांजे के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। वो उसे किस करती भी दिख रही हैं।

इसके अलावा उन्होंने लिखा- 'मासी अभी मनाली (Manali) पहुंचीं और प्रिथू चॉकलेट्स पाकर काफी खुश है। आखिरकार ये कोरोना इतना भी बुरा नहीं है। क्योंकि कोरोना की वजह से अब हमारी बेबी गर्ल अपने बर्थडे पर हमारे साथ होगी। बहन रंगोली चंदेल ने इसकी जानकारी दी है।  आपको बता दें की कंगना का मनाली में करोड़ो का घर है और हमेशा जब भी कंगना तो टाइम मिलता है वो अपने मनाली वाले बंगले पर चली जाती हैं। 

एक साल पहले ही कंगना ने मनाली में अपने लिए बनवाया है बेशकीमती घर। कंगना ने करीब 10 करोड़ में जमीन खरीदी और वहां आलीशान कोठी बनवाया है। कंगना के इस घर में कुल आठ कमरे हैं। उनके घर की हर एक खिड़की से पहाड़ों का नजारा देखने को मिलता है। 

कंगना अक्सर हॉलीडेज के लिए अपने मनाली वाले घर में चली जाती हैं। मुंबई में कोरोना फैल रहा है ऐसे में कंगना  परिवार के साथ मनाली में रहेंगी। कंगना करीब 31 मार्च तक वहीं रहेंगी। 23 मार्च को उनका बर्थडे है और परिवार के साथ वो इस साल बर्थडे मनाएंगी। 

वर्क फ्रंट की बात करें, कंगना रनौत जयललिता की बॉयोपिक थलाइवी में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है और काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि कंगना पिछली बार फिल्म पंगा में नजर आई थी। इस फिल्म में वो कबड्डी प्लेयर के रोल में थीं.।फिल्म को क्रिटिकली काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। मूवी रिलीज भी नहीं हो रही हैं। इसके अलावा वो फिल्म मणिकर्णका और जज मेंटल है क्या में दिखीं। मणिकर्णका में उन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था।मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला।फिल्म ने बेहतरीन कमाई की थी.

Related Story