फिर स्क्रीन पर साथ दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया

By Neetu April 6, 2020, 9:49 p.m. 1k

2019 में, "सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया " मिलाप जावेरी की फ़िल्म मारजवान (Marjaavan) में नज़र आए थे । इनकी जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद भी किया था।

बात करे  तारा की तो उन्होनें अपनी करियर की शुरुआत फिल्म- स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से कि थी। जिसके बाद तारा और सिड के अफेयर कि काफी हवाएँ भी उठने लगी थी । खबर थी कि दोनों, एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। खैर, दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे या नहीं, ये अब तक एक सीक्रेट ही  है, लेकिन कॉफ़ी विद करण (Coffee with Karan) पर तारा ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में से एक स्टूडेंट पर क्रश होने की बात ऐक्सेप्ट की थी, और हमें यह मान लेना चाहेंगे कि तारा सिड पर इशारा कर रही थी।

अपको बता दे कि तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा कि केमेस्ट्री हमें एक बार फिर देखने को मिलेगी ।अगर आपको राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फ़िल्म दिल्ली 6 याद हो, तो उस  फिल्म में सोनम कपूर और अभिषेक बच्चन का एक बहुत फ़ेमस सॉंग था, जिसका टाईटल मसकली था, और रिपोर्टों के अनुसार, इस गाने को तनिष्क बागची द्वारा फिर से बनाया जाएगा। 

आदिल शेख द्वारा निर्देशित, और तुलसी कुमार और टिप् टंडन द्वारा गाया गया, मसकली 2.0 जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया रोमांस करते दिखेंगे ।

सॉंग के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में कहा कि ये सॉंग अभी  के टाईम से रिलेटिड है, क्योंकि हम सभी इस टाईम घर के अंदर बंद हैं। "हमने अनजाने में एक गाना बनाया है जो दो लोगों के रियल लाइफ के आसपास घूमता है,जो घर के अंदर काम कर रहे  है ।और फिर भी साथ में  बहुत कुछ कर रहे है,"।सिड ने ये भी बताया कि सिर्फ  एक बार रिहर्सल करने के बाद , दोनो  ने गाने को शूट करने में कामयाबी हासिल की।

वर्क फ़्रंट कि बात करे तो, सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार मरजावां में देखा गया था। 

Related Story