बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की 10 बड़ी खबरें

By Aditi May 6, 2020, 11:37 a.m. 1k

1- लंदन की वीएफएक्स कंपनी में होगा ब्रह्मास्त्र का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क !

रणबीर आलिया स्टारर ब्रह्मास्त्र का इंतजार ऑडियंस लंबे वक्त से कर रही है। 4 दिसंबर को फिल्म रिलीज होने की अनाउंसमेंट हुई कि फिर अचानक लॉकडाउन का ऐलान हो गया ,लेकिन लगता है इस बार अयान मुखर्जी फिल्म को  तय समय पर ही रिलीज करने का मन बना कर बैठे हैं। तभी तो फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क का को पूरा करने के लिए लंदन के एक वीएफएक्स स्टूडियो से बात चल रही है।

2- फिल्मों में काम करने के लिए तैयार है करण जौहर, निभाना चाहते हैं फादर का किरदार !

करण जौहर का ग्रे लुक इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में करण ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि सभी फिल्म मेकर को मैं बताना चाहता हूं कि मैं फादर के किरदार को करने के लिए अवेलेबल हूं। मस्ती मजाक में करण ने आगे लिखा कि मैं अब 48 साल की उम्र में चूज़ी भी नहीं हो सकता। देखते हैं करण के ऑनस्क्रीन पिता बनने का सपना कौन सा फिल्म मेकर पूरा करता है।

3- कोविड-19 के खिलाफ बॉलीवुड सितारों ने फिर किया जंग का ऐलान, रिलीज हुआ नया म्यूजिक एल्बम

बॉलीवुड सितारे अपने फैंस को कोविड-19 के प्रति अवेयर करने का काम कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन एक साथ आए हैं और धारावी के रैपर्स के साथ मिलकर एक नया सॉन्ग रिलीज किया गया है। इस म्यूजिक एल्बम को हिंदी के साथ-साथ तमिल और मराठी में भी रिलीज किया गया है।

4- बराक ओबामा और मिशेल ओबामा के साथ लेडी गागा ने मिलाए हाथ, वर्चुअल कॉन्सर्ट का होंगे हिस्सा

 इन दिनों लॉक डाउन ने हर किसी की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है। यहीं वजह है कि अब वर्चुअल इवेंट होस्ट किए जा रहे हैं। एक और बड़ा इवेंट यूट्यूब पर होने जा रहा है। बराक ओबामा और मिशेल ओबामा ग्रेजुएशन सेरेमनी 2020 में हिस्सा लेने जा रहे हैं। यूट्यूब पर ग्रैंड इवेंट के जरिए ये सेरेमनी ऑर्गेनाइज की जाएगी और इसमें लेडी गागा और बीटीएस बैंड भी परफॉर्म करता हुआ नजर आएगा। बराक ओबामा ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्वीट के जरिए दी है। यह इवेंट 6 जून को होगा।

5- क्या तानाजी के डायरेक्टर ओम रावत के साथ फिल्म करेंगे ऋतिक रोशन ?

इन दिनों भले ही फिल्म इंडस्ट्री में काम बंद हो लेकिन खबरों का बाजार काफी गर्म है। लेटेस्ट खबर यह है कि ऋतिक रोशन जल्द ही ओम राउत के साथ काम कर सकते हैं। अजय देवगन के साथ तानाजी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले ओम राउत फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। हालांकि इस खबर का कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ, लेकिन अगर ऐसा होता है तो ऑडियंस को इंतजार रहेगा कि अजय को तानाजी बनाने के बाद अब ऋतिक के लिए कौन सा किरदार ओम चुनेंगे।

6- धीमे धीमे पर लिटिल फैन के साथ थिरकती हुई नजर आई अनन्या पांडे, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनन्या अपने लिटिल फैन के साथ अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के गाने धीमे धीमे पर थिरकती हुई नजर आ रही है। लिटिल फैन भी अनन्या के साथ कदम से कदम मिलाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को ऑडियंस काफी प्यार दे रही है।

7- कपूर सिस्टर का चाइल्डहुड फोटो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

करिश्मा कपूर और करीना कपूर की बॉन्डिंग से हर कोई वाकिफ है। बचपन में भी दोनों बहनों में इसी तरह से प्यार था। करिश्मा करीना को काफी पैंपर करके रखती थी। हाल ही में दोनों कपूर सिस्टर्स का बचपन का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो में करिश्मा मासूमियत से देख रही है तो करीना काफी नॉटी एक्सप्रेशन

 दे रही है।

8- संदीप और पिंकी फरार को मिल सकती है डिजिटल रिलीज, अर्जुन कपूर ने किया खुलासा ! 

20 मार्च 2020 को अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर संदीप और पिंकी फरार रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से थिएटर्स बंद होने और फिर लॉकडाउन की मार फिल्म पर भी पड़ी और फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया। ख़बरें हैं फिल्म को डिजिटली रिलीज किया जा सकता है। हालांकि इस बारे में अर्जुन से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा यह पूरी तरह से मेकर्स के हाथ में है। मैं इसमें कुछ नहीं कह सकता पर अगर फिल्म डिजिटली रिलीज होती है। तो ऑडियंस के लिए कुछ नया होगा देखने के लिए।

9- अनुष्का विराट के पैट ब्रूनो की हुई मौत, स्टार्स ने रखा मौन

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को अपने पैट से कितना प्यार था इसका अंदाजा दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट से लगाया जा सकता है, लेकिन अब हमारे बीच ब्रूनो नहीं रहा। अनुष्का ने ब्रूनो और विराट के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। फोटो के साथ अनुष्का ने लिखा- ब्रूनो RIP 

10- लॉकडाउन में विकी डोनर करेंगे पढ़ाई, इंडियन हिस्ट्री को जानेंगे 

बॉलीवुड के स्टाइल आयुष्मान खुराना लॉकडाउन के वक्त में कुछ इनोवेटिव करने का मन बना चुके हैं। आयुष्मान अब इंडियन हिस्ट्री को भी पढ़ने जा रहे हैं। आयुष्मान इसके लिए ऑनलाइन कोर्स करेंगे, ताकि उनका यह टाइम वेस्ट ना हो। आयुष्मान इस नए कदम उठाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। आयुष्मान ने खुद इस बात की जानकारी हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिए दी थी।

Related Story