वायरल हो रहे ऋषि के वीडियो आखिरी बार थाली बजाते और योगा करते दिखे थे ।

By Neetu April 30, 2020, 10:09 p.m. 1k

सारिका स्वरूप -  बॉलीवुड के सदाबहार ऐक्टर ऋषि कपूर (Rishi kapoor) का आज निधन हो गया। किसे पता था कि हंसते- हंसाते वो एक दिन यूं अचानक सबको अलविदा कह जाएंगे। उनके अचानक जाने से पूरी दुनिया इस वक़्त शोक मेें डूबा है । सभी सोशल मीडिया के द्वारा उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं । 

आपको बता दे कि ऋषि कपूर हमेशा से ही सोशल इश्यूज पर अपनी राय सामने रखते आए हैं। जब पीएम नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ़्यू के दौरान लोंगो से कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने के लिए थाली-ताली बजाने को कहा था । उस दौरान ऋषि कपूर ने भी अपनी बालनी से थाली बजाकर कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाते दिखे थे । 

इसका वीडियो वायरल हो रहा है जब वो एक हाथ में थाली और दूसरे में चम्मच लिए काफी खुश नजर आ रहे थे। वीडियो  में ऋषि कपूर काफी स्वस्थ भी दिख रहे हैं। वहीं नीतू कपूर भी उनके साथ घंटी बजा रही हैं। 

वही ट्विटर पर ऋषि कपूर का आखिरी ट्वीट भी कोरोना वॉरियर्स को लेकर था।जब कोरोना वॉरियर्स पर हमले की कई खबर सामने आई थी, तब उन्होंने ट्वीट करके लोंगो से अपील की थी कि आप डॉक्टर, नर्स, पुलिसकर्मी पर हमला न करें। अपने इस दौर मे भी वो अक्सर सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहते थे और सोशल इश्यूज पर खुल कर अपनी राय देते थे । देश में जब लॉक डाऊन हुआ तो अपने योगा इंस्ट्रक्टर से उन्होंने घर में योग सीखना शुरू किया। 

एक महीने पहले तक ऋषि कपूर बिल्कुल ठीक नजर आ रहे थे। वो सोशल मीडिया पर एक्टिव थे। ऋषि वर्चुअल क्लास में योगा करते नजर आ रहे हैं। सब कुछ नॉर्मल ही चल रहा था लेकिन बुधवार रात से उनकी तबियत बिगड़नी शुरू हुई। उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई। शाम को अस्पताल में भर्ती और सुबह उनका निधन हो गया।  

Related Story