समधी ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन ना कर पाने का बहुत दुख हैं शर्मिला को ..

By Neetu May 6, 2020, 5:09 p.m. 1k

नम्रता शर्मा-  ऋषि कपूर का गुजरना कपूर खानदान के लिए एक बड़ा सदमा है। ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन से पूरा कपूर परिवार दुखी है।  हाल ही में ऋषि को याद करते हुए उनकी समधन और बॉलीवुड की वेटरन एक्टर शर्मिला टैगोर(Sharmila Tagore) ने एक इमोशनल ब्लॉग(Emotional blog) लिखा। इस ब्लॉग में शर्मिला ने ऋषि से आखिरी गुडबाय ना कहने का भी दुख जाहिर किया। शर्मिला को दुख है कि वो अपने समधी के आखिरी दर्शन भी नहीं कर पाई हांलाकि उनके परिवार की तरफ सैफ और करीना पहुंचे थे। 

                                                                                               Sharmila Tagore And Rishi Kapoor

शर्मिला ने लिखा- ऋषि के जाने के बारे में लिखना ही मेरे लिए काफी दर्द भरा है । ऋषि कपूर के बारे में शर्मिला ने लिखा कि वह काफी खुशमिजाज और जिंदादिल इंसान थे। वह हर बात पर बेबाकी से अपनी राय रखते थे । शर्मिला ने लिखा कि अपने बेबाक बयानों से सोशल मीडिया पर भी ऋषि छाए रहते थे। मुद्दा कोई भी हो, ऋषि के दिल में जो होता था वो खुलकर बोलते थे । अपने को-स्टार को कभी इनसिक्योर(Insecure) नहीं होने देते थे और वह उन्हें पूरा स्क्रीन स्पेस (Screen space) दिया करते थे और इस बात का अंदाजा लक बाय चांस, लव आज कल, दो दूनी चार और कपूर एंड संस देखकर ही लगाया जा सकता है। 

                                                                                                               Sharmila Tagore

यहा  तक कि शर्मिला टैगोर ने फिल्म हम तुम का जिक्र करते हुए लिखा कि एक सीन में ऋषि उनके बेटे पर भारी पड़ते हुए दिखाई देते हैं। फिल्म के एक सीन जिसमें ऋषि गाना गाते हैं मैं शायर तो नहीं उसमे वो सैफ के मुकाबले काफी चार्मिंग दिखें। हाल ही में करीना ने वो वीडियो भी शेयर किया था। 

 

                                                                                       

शर्मिला ने कहा मैं खुद सैफ (Saif) को छोड़ ऋषि को देख रही थी। ऋषि  किंग साइज लाइफ जीने में विश्वास रखते थे। 

                                                                                                         Sharmila Tagore

शर्मिला को ऋषि कपूर की मुल्क(Mulk) काफी पसंद आई थी। शर्मिला ने इस ब्लॉग में ना सिर्फ ऋषि बल्कि इरफान को भी याद किया। अपनी बहू करीना(Kareena) के अंकल ऋषि के साथ शर्मिला काफी अच्छा बांड शेयर करती थी। आपको बता दें 30 अप्रैल सुबह 8:45 पर मुंबई के एच एन हॉस्पिटल में ऋषि ने आखिरी सांसे ली थी और हम सभी को अलविदा कह दिया था।

Related Story