संडे फैंस दर्शन को मिस कर रहे हैं बिग बी, सफाई कर्मियों को किया सलाम !

By Neetu May 18, 2020, 7:09 p.m. 1k

सारिका स्वरूप-  दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते लॉकडाउन (Lockdown) की  वजह से पिछले दो महीने से सन्डे फैंस दर्शन नहीं कर पा रहे हैं। बिग बी के बंगले जलसा के बाहर कई संडे बीत गये, लेकिन उनका जमावड़ा नजर नहीं आया है। लेकिन ऐसा सिर्फ हमें ही लगता है अमिताभ को ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता। उन्हें तो बंगले के बाहर सफाई कर रहे कर्मचारी ही फैन्स से कम नहीं लगते। 

                                                                            Amitabh Bachchan

ये बात बिग बी ने खुद सोशल मीडिया पर बताई है। उन्होनें अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है , जिसमें जलसा के बाहर की कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं। इन पिक्चर्स में  कुछ सफाई कर्मी सफाई करते नजर आ रहे हैं। 

ये पोस्ट शेयर कर बिग बी ने  बेहद इमोशनल कैप्सन भी लिखा है । बिग बी ने लिखा कि , "कौन कहता है कि संडे की वेल विशर मीटिंग बंद हो गई जलसा गेट पर, ये देखिए।" बिग बी के पोस्ट को फैन्स बहुत पसंद कर रहे और ढेर सारे कमेंट कर उन्हें प्यार दे रहे। इस पोस्ट के जरिए बिग बी अपने फैन्स को तो मिस कर ही रहे हैं साथ ही उन कोरोना वॉरियर्स को भी सलाम कर रहे हैं, जो लोग अपनी जान कि परवाह किए बगैर लोगों की सेवा में लगे हुए हैं ।

                                                                         Amitabh Bachchan House

आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन 15 मार्च से ही अपने फैन्स से नहीं मिले हैं। उन्होनें खुद ट्वीट कर अपने फैन्स को सन्डे दर्शन के लिए मना किया था और कहा था कि सावधानी बरतें और घर में सुरक्षित रहें। अमिताभ के घर संडे दर्शन की परंपरा 1982 में शुरू हुई थी, जो लगातार 2019 तक चली। हालांकि पिछले साल अमिताभ बच्चन के बीमार पड़ने और इस साल कोरोना वायरस के खतरे के चलते इसे बिच-बिच में कैसिल भी करना पड़ा है। 

                                                                     Amitabh Bachchan In Gulabo Sitabo

वर्क फ्रंट की बात करें तो,  बिग बी इन दिनों अपनी नई फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह आयुष्मान खुराना के साथ काम करते नजर आएंगे। ये फिल्म अब थियेटर की जगह ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन इस फिल्म के अलावा झुंड, ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे।

Related Story