कोरोनावायरस बना बॉलीवुड 'लव स्टोरीज' का विलेन । बिगाड़ा वेडिंग प्लान

By Neetu May 14, 2020, 6:49 p.m. 1k

पूजा राजपूत-बॉलीवुड(Bollywood) में प्यार का मौसम सदाबहार रहता है। 2019 में हमने बॉलीवुड में कई प्रेम कहानियां(Love Stories) परवान चढ़ते देखीं। अर्जुन-मलाइका, रणबीर-आलिया, सुशांत-रिया, वरूण-नताशा, अली फजल - ऋचा चड्ढा, और फरहान अख़्तर-शिबानी दांडेकर जैसे लव कपल्स ने अपनी प्रेम कहानियों से पूरे बी-टाउन को प्यार के रंग में रंगा है। कहा जा रहा था, कि साल 2020 बॉलीवु़ड में शादी वाला साल रहेगा। मई से लेकर जून के महीने में हमें कई बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग देखने को मिलने वाली थी। लेकिन कोरोनावायरस(Coronavirus) ने बॉलीवुड के इन लव बर्ड्स(Love Birds) के वेडिंग प्लान पर पानी फेर दिया है। किलर कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से लोग अपने घरों में बंद हैं, तो  वहीं वरूण-नताशा, और अली फजल - ऋचा चड्ढा जैसे स्टार्स ने शादी पोस्टपोन कर दी है।

वरूण धवन(Varun Dhawan) - नताशा दलाल(Natasha Dalal)

बॉलीवुड के मच लव्ड कपल्स में से एक है, वरूण धवन और नताशा दलाल की जोड़ी। 2018 में वरूण धवन ने पहली बार करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में नताशा से अपने लव-रिलेशन के बारे में बात की थी। तभी से दोनों के चाहने वाले और वरूण के फैंस अपने बद्री को घोड़ी चढ़ते देखने का इंतज़ार कर रहे थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 मई को थाइलैंड में वरूण और नताशा की डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारियां की जा रही थी, सभी बुकिंग भी हो गई थी। लेकिन कोरोना वायरस ने ऐसा कहर बरसाया की वरूण और नताशा को अपनी शादी की डेट आगे खिसकानी पड़ी। खबरों की मानें, तो अब वरूण और नताशा नवंबर में सात फेरे लेंगे।

फरहान अख़्तर(arhan Akhtar) - शिबानी दांडेकर(Shibani Dandekar)-

फरहान अख़्तर और शिबानी दांडेकर की लव स्टोरी बॉलीवुड की मोस्ट फेमस लव स्टोरिज़ में से एक है। लॉकडाउन के दौरान फरहान और शिबानी साथ में रह रहे हैं। एक्स वाइफ अधुना अख़्तर को तलाक देने के बाद फरहान ने शिबानी को दिल दिया था । शिबानी के साथ अपनी लव-स्टोरी को फरहान ने कभी नहीं छुपाया।  दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है, सोशल मीडिया पर भी दोनों का PDA काफी पॉपुलर हैं।  

 रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान और शिबानी इस साल अपने रिश्ते को नैक्सट लेवल पर ले जाने वाले थे। दोनों ने अप्रैल में शादी करने की प्लानिंग की थी,लेकिन इनकी बैंड-बाजा-वैडिंग की सारी प्लानिंग पर कोरोना वायरस ने पानी फेर दिया। हांलाकि लॉकडाउन पीरियड को ये दोनों लव बर्ड्स फुल्ली इंजॉए कर रहे हैं।

अली फजल(Ali Fazal - ऋचा चड्ढा(Richa Chadha)

लव बर्ड्स अली फजल और ऋचा चड्ढा भी इसी साल अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने वाले थे। दोनों ने अ्रप्रैल में शादी के लिए रजिस्ट्रेशन मैरिज के लिए अपनी वेडिंग डेट भी बुक कर ली थी।

 लेकिन कोरोना महामारी के दौर में अली और ऋचा ने भी अपनी शादी को पोस्टपोन करना ही बेहतर समझा। अली और ऋचा भी अब साल के आखिर में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। अली और ऋचा की पहली मुलाकात फिल्म 'फुकरे' के सैट पर हुई थी।

एमी जैक्सन(Amy Jackson) - जॉर्ज पानायिटू(George Panayiotou)

एमी जैक्सन इन दिनों मदरहुड इंजॉए कर रही हैं। पिछले साल सितम्बर में ही ऐमी और जॉर्ज पानायिटू बेबी बॉय के पेरेंट्स बने हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक एमी अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के साथ इस साल अप्रैल में शादी करने वाले थे।

 एमी और जॉर्ज ने अपने लिए ग्रीस में ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग की थी, लेकिन लगता है कि शादी के बंधन में बंधने के लिए इन्हें भी महामारी के दौर के थमने का इंतज़ार करना पड़ेगा। आपको बता दें कि 2019 में जनवरी में एमी और जॉर्ज पानायिटू की सगाई हुई थी। जिसके बाद से ही एमी अपनी प्रेग्नेंसी न्यूजॉ की वजह से लगातार खबरों में बनी हुई थीं।

Related Story