इन टॉप हीरोइन्स की बहनें बहुत खूबसूरत हैं लेकिन बॉलीवुड की फिल्मों में इनको नहीं करना काम !

By Neetu July 15, 2020, 2:03 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  यूं तो हर रिश्ता अपने आप में खास होता है लेकिन जब बात आती है दो बहनों के बीच के रिश्ते की तो ये और भी ज्यादा खास हो जाता है। हमेशा से ही दो बहनों के बीच का रिश्ता काफी करीबी माना जाता है। एक बहन अपने हर किरदार को बखूबी निभाती है। वो एक बहन तो होती ही है साथ ही साथ एक अच्छी दोस्त भी होती है। बॉलीवुड में भी कई ऐसी हसीनाएं हैं जिनकी अपनी बहनों से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इन टॉप हीरोइंस की बहनें भले ही खुद लाइमलाइट से दूर रहती हो, फिल्म और बॉलीवुड की पार्टियों से उनका दूर-दूर तक कोई नाता ना हो, लेकिन अपनी फिल्मी बहनों के लिए ये हमेशा आगे रहती हैं। आज हम आपको फिल्मी हसीनाओं की नॉन फिल्मी बहनों के बारे में बताएंगे।

दीपिका पादुकोण - अनीशा पादुकोण

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) अपनी बहन अनीशा पादुकोण के काफी करीब मानी जाती हैं। हाल ही में दीपिका ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो और उनकी बहन अनीशा नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के साथ दीपिका ने लिखा था - तुम्हें बहुत याद कर रही हूं।दरअसल दीपिका की बहन अनीशा ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहती हैं। 

दीपिका से अनीषा 5 साल छोटी हैं। उनका जन्म साल 1991 में हुआ था। पेशे से अनीशा एक गोल्फ प्लेयर हैं। वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं। अनीशा का अपनी बहन की तरह बॉलीवुड में आने का कोई इरादा नहीं है। अनीशा की पढ़ाई माउंट कार्मेल कॉलेज से हुई है। गोल्ड के अलावा अनिशा को क्रिकेट, हॉकी, टेनिस और बैडमिंटन में भी रुचि है।

तापसी पन्नू - शगुन पन्नू 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी बहन शगुन के काफी करीब मानी जाती हैं। दोनों बहनों की बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर अक्सर नजर आती है। हाल ही में दोनों बहने योगा करती हुई नजर आई थी। इससे पहले तापसी ने अपनी बहन शगुन को उनके बर्थडे पर बेहद महंगी जीप कंपास एसयूवी गिफ्ट की थी। आपको जानकर हैरानी होगी यह जीप कंपास एसयूवी सेलिब्रिटीज के डिजायर लिस्ट में शामिल है।इस गाड़ी की कीमत लाखों में है।

शगुन पन्नू(Shagun Pannu) लाइमलाइट से दूर रहने की कोशिश करती है लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी शानदार तस्वीर है ये साबित करने के लिए काफी है कि वो किसी से कम नहीं हैं। पेशे से शगुन एक वेडिंग प्लानर है और मॉडलिंग के क्षेत्र में बहुत सक्रिय हैं।

भूमि पेडनेकर- समीक्षा पेडनेकर

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर की बॉन्डिंग भी काफी जबरदस्त है। समीक्षा देखने में बिल्कुल भूमि के जैसी दिखती है। समीक्षा को भूमि की जेरोक्स कॉपी कहा जाता है। वो फिलहाल वकील बनना चाहती है जिसके लिए वो तैयारियां भी कर रही हैं। भूमि की बहन समीक्षा बेहद ग्लैमरस है, लेकिन फिल्मी दुनिया में आने का उनका कोई इरादा नहीं है।

आलिया भट्ट- शाहीन भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt)अपनी बहन शाहीन के काफी करीबी मानी जाती हैं। आलिया अक्सर शाहीन के साथ वक्त बिताती हुई नजर आती हैं। साथ में दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। इन दिनों आलिया काफी आलोचना का शिकार हो रही हैं। उनके बचाव में शाहीन आगे आई है। दोनों बहनों में काफी प्यार है। एक तरफ आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप हीरोइन की लिस्ट में शुमार है तो दूसरी तरफ शाहीन फिल्मी दुनिया से बिल्कुल दूर रहना पसंद करती है।

सोनम कपूर - रिया कपूर 

अनिल कपूर की दोनों बेटियां सोनम(Sonam) और रिया एक दूसरे के साथ काफी अच्छा रिश्ता रखती हैं। हाल ही में सोनम ने अपने भाई बहन के साथ फोटो शेयर करते हुए ये बताया था कि वह उन्हें कितना याद कर रही हैं। सोनम और रिया एक दूसरे से अपनी हर बात शेयर करती है। सोनम बॉलीवुड में अपना हाथ आजमा चुकी है जबकि रिया फिल्मी दुनिया से दूर रहना ही बेहतर समझती हैं।

कंगना रनौत - रंगोली चंदेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) और रंगोली के बीच का गहरा रिश्ता किसी से नहीं छुपा है।कंगना के लिए रंगोली(Rangoli) के प्यार का अंदाजा तो आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अगर कंगना या उनके फिल्म के बारे में कोई कुछ भी बोल दे तो रंगोली उस पर बरस पड़ती हैं। कुछ ऐसा ही हाल कंगना का भी है रंगोली को लेकर अगर कोई भी विवादित बयान दे दे तो कंगना खुद उनके बचाव में उतर आती हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी बहन रंगोली के सपनों के आशियाने को बसाया हैजिसकी जानकारी भी रंगोली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी।

दिशा पाटनी - खुशबू पाटनी 

बॉलीवुड की स्लो मोशन गर्ल दिशा पाटनी(Disha Patani) की बहन बेहद खूबसूरत है दिशा की बहन का नाम खुशबू पाटनी है और वह सेना में बड़े पद पर तैनात है आपको बता दें खुशबू दिशा से बड़ी हैं। खुशबू की खूबसूरती के आगे अच्छी-अच्छी हसीनाएं फेल होती हुई नजर आती है लेकिन खुशबू को बॉलीवुड फिल्मों ंमें काम करने का शौक नहीं। वो आर्मी में काफी खुश हैं। 

Related Story