दुबई में करोड़ों के बंगलों के मालिक हैं बॉलीवुड के ये सितारे।

By Neetu May 13, 2020, 5:31 p.m. 1k

पूजा राजपूत- लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड स्टार्स अपने स्टार स्टेट्स के हिसाब से फीस चार्ज करते हैं। सालाना ये सितारे करोड़ों में कमाते हैं। अपनी मेहनत की कमाई को ये स्टार्स बेहद समझदारी के साथ प्रॉपर्टी में इनवेसट करते हैं। सलमान खान से लेकर शाहरूख खान शिल्पा शेट्टी जैसे स्टार्स दुबई में आलिशान घरों के मालिक हैं इन घरों की कीमत करोड़ो में है। शुटिंग से फुर्सत पाते ही ये सितारे मुंबई की भीड़-भाड़ से दूर दुबई में वेकेशन मनाने चले जाते हैं। आज हम अपनी रिपोर्ट में आपको सितारों के दुबई वाले बंगलों के बारे में बताएगें-

शाहरूख खान -

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान देश से लेकर विदेश तक में कई आलीशान बंगलों के मालिक हैं। मुंबई में शाहरूख का बंगला मन्नत किसी महल से कम नहीं है, तो लंदन में भी शाहरूख खान का करोड़ो का अपार्टमेंट है। मुंबई और लंदन के अलावा दुबई में भी बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख ने अपना सपनों का आशियाना बसाया हुआ है। दुबई के पाम जुमेरह में किंग खान का शानदार बंगला है।

 शाहरूख के आलीशान बंगले में कुल 6 बेडरूम हैं। शाहरुख अपने शेड्यूल से जब भी फ्री होते हैं, वो वक्त निकालकर अपने परिवार के साथ दुबई चले जाते हैं और इसी घर में रुकते हैं। कुछ ही समय पहले शाहरुख का जन्मदिन भी दुबई में खास अंदाज में मनाया गया था। शाहरूख को सबसे खास ट्रिब्यूट देते हुए बुर्ज खलीफा पर शाहरुख का नाम लिखकर उन्हें बधाई दी गई थी। 

शिल्पा शेट्टी -

बॉलीवुड की मोस्ट फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को आलीशान और खूबसूरत घर बेहद पसंद हैं। राज कुंद्रा भी अपनी बीवी के इस शौक को पूरी शिद्दत के साथ पूरा करते हैं। मुंबई में 'किनारा' तो लंदन में 'राजमहल' के बाद राज ने शिल्पा को दुबई में भी एक फ्लैट गिफ्ट किया था।

 2010 में राज ने शिल्पा को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर दुनिया की सबसे बड़ी इमारत 'बुर्ज खलीफा' के 140वें माले पर फ्लैट गिफ्ट किया था। 

लेकिन बाद में शिल्पा ने ये फ्लैट बेच कर दुबई के सबसे पॉश इलाके कहे जाने वाले पाम जुमेराह में एक बंगला खरीद लिया।

ऐश्वर्या राय बच्चन - अभिषेक बच्चन

बच्चन परिवार के दोनों बंगलों 'जलसा' और 'प्रतिक्षा' के चर्चे तो आपने खूब सुने होंगे। लेकिन, शायद आप ये नहीं जानते होंगे कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन ने भी अपने लिए दुबई में आलीशान बंगला खरीदा हुआ है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक और ऐश्वर्या का सेंचुरी फॉल्स जुमेराह गोल्फ एस्टेट में शानदार बंगला है। खास बात ये है कि अभि-ऐश का ये बंगला रिसॉर्ट स्टाइल में बना हुआ है। इन दोनों ने इस बंगले को साल 2013 में खरीदा था।

सलमान खान-

दुनिया भर में सैर कर चुके सलमान खान को दुबई शहर बेहद पसंद है। दुबई को सलमान अपने सेकेंड होम बताते हैं। इयूलिया वेंतूर के साथ सलमान को कई बार दुबई की दुकानों और मॉल्स में शॉपिंग करते देखा गया है।

 सलमान को दुबई से इतना प्यार है कि यहां उन्होने अपने लिए आलीशान बंगला खरीदा हुआ है, जहां वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ अक्सर छुट्टियां बिताने जाते हैं। सलमान के अलावा उनके छोटे भाई सोहेल खान ने भी दुबई के बुर्ज पैसिफिक में अपने लिए अपार्टमेंट खरीदा हुआ है।

अनिल कपूर-

बॉलीवुड के झक्कास कपूर अनिल कपूर भी दिल भी दुबई में बसता है। 2017 में कपूर परिवार ने दुबई में अपने लिए 2 बेडरूम फ्लैट बुक किया था। अनिल कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि एक्टर होने के नाते उन्हें बिज़नेस की ज्यादा जानकारी नहीं है। 

लेकिन उनकी पत्नि सुनीता कपूर इस मामले में अच्छी जानकारी रखती हैं। सुनिता कपूर ने अपने परिवार के लिए ये फ्लैट बुक किया था।

शर्लिन चोपड़ा -

मॉडल और एक्ट्रेस रही शर्लिन चोपड़ा अपनी हॉट अदाओं के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। शर्लिन की बोल्ड तस्वीरें अक्सर चर्चा का विषय बन जाती हैं। शर्लिन भी अब उन सितारों मे से एक है, जिन्होने दुबई में अपने लिए घर खरीदा है। अपने एक इंटरव्यू में शर्लिन ने खुद ये खबर सबको बताई थी, कि उन्होने दुनिया की सबसे ऊंची और शानदार इमारत बुर्ज खलीफा में एक फ्लैट खरीद लिया है।

Related Story