बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें क्या हैं ? यहां पढ़िए

By Neetu May 13, 2020, 12:50 p.m. 1k

1- तेरे बिना और प्यार करोना के बाद एक और सॉन्ग की तैयारी कर रहे हैं सलमान !  वलूशा आ सकती हैं नजर !

 लॉक डाउन के दौरान भले ही फिल्म इंडस्ट्री में काम ना हो रहा हो, लेकिन भाई जान ने इस बीच अपने दो गाने रिलीज कर दिए हैं ।अब ख़बरें हैं कि तेरे बिना और प्यार करोना के बाद सलमान तीसरे सॉन्ग की तैयारियां कर रहे हैं।

 खबर तो ये भी है कि इस बार सॉन्ग में उनकी दोस्त वलूशा नजर आ सकती हैं। फिलहाल तो सलमान पनवेल वाले फार्म हाउस से अपने घर लौट आए हैं। देखना होगा वलूशा के साथ सलमान ये सॉन्ग कब तक लेकर आते हैं ।

2-आमिर खान के असिस्टेंट की हुई हार्ट अटैक से मौत, 25 साल से थे मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ 

बॉलीवुड जगत के लिए एक और बुरी खबर है। खासकर आमिर खान के लिए ।पिछले 25 सालों से आमिर को असिस्ट कर रहे उनके असिस्टेंट आमोस की मौत हो गई है । दरअसल, आमोस को मंगलवार सुबह आर्ट अटैक आया और उन्हें तुरंत हॉस्पिटलाइज कराया गया, लेकिन वहां उन्होंने सभी को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया ।

3- करीना ने शेयर की बिना मेकअप वाली फोटो ,मलाइका ने की तारीफ़ 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था और तभी से वह अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती है। अब एक बार फिर करीना ने अपनी एक फोटो शेयर की है ।इस फोटो में करीना बिना मेकअप के नजर आ रही है। करीना की फोटो की मलाइका ने भी तारीफ की और लिखा तुम बहुत सुंदर हो ।

4-बॉलीवुड की बेबी डॉल आज मना रही है अपना 39वां जन्मदिन, हाल ही में गई हैं अमेरिका 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आज अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं।चारों तरफ से सनी को शुभकामनाएं मिल रही है। 2012 में सनी लियोन ने जिस्म-2 से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी ।आपको बता दें हाल ही में परिवार के साथ सनी लियोनी अमेरिका गई है ,जहां पर वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

5- यशराज फिल्म्स पर पड़ी कोरोना की मार, 50 साल पूरे होने का जश्न बना सपना !

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यशराज फिल्म्स एक जाना माना नाम है। 50 साल से हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में और स्टार्स 

देने वाले यशराज फिल्म्स पर कोरोना की मार पड़ी है। दरअसल 50 साल पूरे होने की खुशी में एक बड़ा इवेंट होना था ,जिसमें शाहरूख,आमिर और दीपिका जैसे सितारे शामिल होने थे ,लेकिन कोरोना की वजह से ये इवेंट कैंसिल कर दिया गया।

6- महाराजा रतन सिंह के अवतार में नजर आए शाहिद कपूर,शेयर की फोटो 

इन दिनों शाहिद कपूर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है ।हाल ही में शाहिद ने पद्मावत में निभाए गए अपने किरदार राजा रतन सिंह की एक फोटो शेयर की। लंबे लंबे बाल ,जबरदस्त बॉडी और सफेद धोती में नजर आ रहे शाहिद हर किसी की अटेंशन ग्रैब कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉक डाउन के बाद शाहिद अपने फिल्म जर्सी की शूटिंग रीस्टार्ट करेंगे।

 7- लारा दत्ता ने याद किया मिस यूनिवर्स बनने का सफर, 20वीं एनिवर्सरी पर शेयर की फोटो

 बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता साल 2000 में मिस यूनिवर्स बनी थी।लारा ने 20 साल बाद अपनी खूबसूरत यादों को फोटो के जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया ।12 मई 2000 को ही लारा ने ये खिताब अपने नाम किया था ।उसके बाद 2003 में लारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था ।लारा की इन पिक्चर्स को काफी पसंद किया जा रहा है ।हाल ही में लारा हंड्रेड नाम की वेब सीरीज में नजर आ रही है।

8- कोरोना की जंग के बीच बिग बी ने दिया सोशल मैसेज,अजय देवगन ने शेयर किया बिग बी का वीडियो

कोरोना की जंग से लड़ने के लिए बॉलीवुड सितारे भी आगे आ रहे हैं। हाल ही में सदी के महानायक ने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की और सभी को कोरोना से उबर चुके लोगों से ठीक से पेश आने की रिक्वेस्ट की। बिग बी ने बताया कोरोना फिजिकली ही नहीं बल्कि मेंटली भी अटैक कर रहा है।

 बिग बी के सोशल मैसेज को अजय देवगन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर री शेयर किया ।

9-लॉक डाउन के बीच घर पर बर्तन साफ कर रहे हैं कबीर सिंह, फैंस को दी जानकारी 

हाल ही में शाहिद कपूर ने ट्विटर पर अपने फैंस के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन किया। यहां पर ऑडियंस ने शाहिद से कई तरह के सवाल पूछे। इसी बीच एक यूजर ने पूछा कि क्या वह भी लॉक डाउन के दौरान घर के काम कर रहे हैं ,

तो शाहिद ने फटाफट जवाब दिया और लिखा हां बिल्कुल, मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है और तुम्हारा ?शाहिद के इस जवाब को काफी पसंद किया गया।

10- प्रवासी मजदूरों की मदद पर बोले सोनू सूद सबको मदद के लिए आगे आना चाहिए

हाल ही में सोनू सूद लगभग 350 प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए आगे आए ।चारों तरफ से सोनू के इस नेक काम को वाहवाही मिली। एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा-! मुझे यह सब करके बहुत अच्छा लगा ।सब को जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए ।दो ही तरीके हैं ,या तो सोशल मीडिया पर बैठकर इन सब की चर्चा की जाए या फिर उठकर ऐसे लोगों की मदद की जाए।

Related Story