बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं , यहां पढ़िए

By Neetu May 22, 2020, 6:40 p.m. 1k

1- बोनी कपूर के घर कोरोना ने दी दस्तक, दो और हाउस हेल्पर्स को डेडली वायरस ने बनाया अपना शिकार !

हाल ही में फेमस फिल्मेकर बोनी कपूर के घर में काम करने वाला एक हेल्पर कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसे तुरंत क्वॉरेंटाइन कर दिया गया। 

बोनी और ज्हानवी ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी थी और अब खबरें हैं कि बोनी कपूर के घर के दो और हेल्पर्स को भी कोरोना हो गया है। हालांकि इस खबर को लेकर अभी बोनी कपूर की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है।

2- कृष 4 को लेकर जल्द शुरू हो सकता है काम ! रितिक रोशन ने एक पोस्ट के जरिए ऑडियंस को दिया हिंट

16 साल बाद एक बार फिर आपको जादू के दीदार हो सकते हैं। अब रितिक ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसको देखकर तो यही लग रहा है। दरअसल रितिक ने जादू के साथ एक पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा- ये गलती नहीं थी ,अब वक्त आ गया है ,ऐसा लगता है यही वक्त है।रितिक के कैप्शन से अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक बार फिर कृष की अगली सीरीज के दीदार आपको हो सकते हैं।

3- मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर करेंगी जनता को जागरुक! कोरोना के खिलाफ कैंपेन का होगी हिस्सा

m

फॉर्मर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अब कोरोनावायरस के प्रति सभी को जागरूक करने का मन बनाया है। मैसी, डेविड बेकहम और रोहित शर्मा के साथ कोरोना

के खिलाफ कैंपेन का मानुषी छिल्लर भी हिस्सा होंगी। मानुषी ने इस कैंपेन का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर की। आपको बता दें जल्द ही लॉक डाउन के बाद मानुषी अक्षय के साथ पृथ्वीराज की शूटिंग भी स्टार्ट करेंगी।

4- कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से मांगी माफी , शो में दिखाए गए कंटेंट को लेकर सोशल मीडिया पर किया ट्वीट

द कपिल शर्मा शो में आपको मिलता है खूब सारा एंटरटेनमेंट, लेकिन कभी-कभी अपने किसी डायलॉग की वजह से शो चर्चाओं में आ जाता है। कुछ दिनों पहले शो के दौरान ऐसे ही एक डायलॉग पर विवाद हो गया था जिससे कायस्थ समाज के लोगों में कपिल के खिलाफ नाराजगी थी ,लेकिन कपिल ने पूरे कायस्थ समाज से सबके सामने माफी मांग सबका दिल जीत लिया है। एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर कपिल ने लिखा कि अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं आप सभी से माफी मांगता हूं।

5- आलिया के हेयर कट के पीछे थे रणबीर कपूर ! करण जौहर ने किया खुलासा

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने नए लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फोटो के साथ उन्होंने लिखा था कि उनके मल्टी टैलेंटेड लव ने ये हेयर कट किया है। आलिया के कैप्शन से ही फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि ये कोई और नहीं बल्कि रणबीर ही है। फैंस अंदाजा लगा ही रहे थे कि इसी बीच करण जौहर ने इस बात के पक्के सबूत दे दिए हैं। 

एक लाइव सेशन में ऑडियंस के साथ जुड़े करण ने बताया कि आलिया के नए हेयर कट के पीछे रणबीर का ही हाथ है और आलिया ने ही रणबीर को इस हेयर कट को करने के लिए मजबूर किया ।

6-केआरके के खिलाफ एफआईआर दर्ज ! ऋषि कपूर और इरफान खान को लेकर किया था विवादित ट्वीट

केआरके  हमेशा अपने विवादित ट्वीट को लेकर चर्चाओं में रहते हैं लेकिन वेटरन एक्टर ऋषि कपूर और वर्सेटाइल एक्टर इरफान खान के निधन पर भी केआरके अपने बेतुके बयानों से बाज नहीं आए। लिहाजा उन पर 20 मई को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है। हालांकि तमाम विवाद के बाद केआरके ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए हैं। आईपीसी की धारा 294 के तहत केस दर्ज किया गया है ।

7-आर माधवन और दीया मिर्जा का रीयूनियन ! रहना है तेरे दिल में का बन सकता है सीक्वल 

19 साल पहले दिया मिर्जा और आर माधवन की फिल्म रहना है तेरे दिल में आपने जरूर देखी होगी। फिल्म को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था। कहानी से लेकर फिल्म के गानों को भी काफी प्यार मिला था। हाल ही में दिया और आर माधवन लाइव चैट में एक साथ जुड़े। 

दोनों को लाइव देख फैंस रहना है तेरे दिल में की डिमांड करने लगे, जिस पर दोनों ही स्टार्स ने खुशी जाहिर की। स्टार्स ने कहा हम खुद चाहते हैं की फिल्म का सीक्वल बने ।

वेल, स्टार्स राजी है ,ऑडियंस राजी है ,देखना होगा कौन सा डायरेक्टर फिल्म को बनाने के लिए राजी होता है ।

8- दुलकर सलमान के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करेंगी पूजा हेगड़े ! लॉक डाउन के बाद शुरू हो सकता है फिल्म पर काम 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगडे अपने करियर के बेस्ट फेज़ को इंजॉय कर रही हैं।उनके पास बड़े बड़े स्टार के साथ काम करने के ऑफर है। हाउसफुल 4 में अक्षय के साथ रोमांस करने के बाद खबरें हैं कि वो सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगी। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो पूजा को दुलकर सलमान के ऑपोजिट कास्ट करने की प्लानिंग भी मेकर्स कर रहे हैं। डायरेक्टर ने पूजा को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई है। माना जा रहा है लॉक डॉन के बाद पूजा फिल्म को साइन कर देंगी। बता दे पूजा बाहुबली स्टार प्रभास के साथ भी लॉक डाउन के बाद अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगी।

9- लॉक डाउन की वजह से सड़क पर आया ये फिल्मी सितारा! ड्रीम गर्ल और सोनचिरैया में काम कर चुके हैं 

लॉक डाउन ने बहुत सारे लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा किया है ।इनमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई आर्टिस्ट है।ड्रीमगर्ल,सोन चिरैया और तितली जैसी फिल्मों में लीड रोल में नजर आए एक्टर सोलंकी दिवाकर अब सड़क पर फल बेचने के लिए मजबूर हो गए हैं। दिल्ली की सड़कों पर फल बेचकर वह अपने परिवार का गुजारा कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपना दुख बयां किया और बताया कि कोई काम छोटा बड़ा नहीं होता। बस यही सोचकर वह फल बेच रहे हैं ,क्योंकि उनके पास आय का कोई साधन नहीं बचा है।

10- बादशाह खान की बेटी सुहाना आज मना रही है अपना 20वां जन्मदिन, बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने किया अलग अंदाज में विश

शाहरुख खान की डार्लिंग डॉटर भले ही किसी फिल्म में नजर ना आई हो ,लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि वह किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। सुहाना की खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर काफी वाहवाही बटोरती है। 

वेल आज सुहाना अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है ।सुहाना को शुभकामनाएं मिलने का दौर जारी है ,लेकिन उनकी बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने उन्हें काफी अलग अंदाज में विश किया है ।एक पोस्ट शेयर करते 

हुए अनन्या ने लिखा तुम हमेशा मेरे लिए मेरा छोटा बेबी रहोगी।

Related Story