आज बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu July 2, 2020, 1:20 p.m. 1k

1- अक्षय कुमार की बेल बॉटम का हिस्सा होंगी वाणी कपूर ! खुद इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम को लेकर ऑडियंस में काफी क्रेज है। आपको बता दें अक्षय के साथ फिल्म में वाणी कपूर नजर आएंगी और इस बात की जानकारी खुद वाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी है।

2- बॉलीवुड एक्टर्स की फीस पर पड़ेगी कोरोना की मार ? प्रड्यूर्स ने की फीस घटाने की अपील !

पिछले 3 महीने से देशभर में हुए लॉकडाउन का असर हर किसी पर पड़ा। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही। खबरें आ रही है कि प्रड्यूसर ने कई ए लिस्ट सितारों से अपील की है कि वो अपनी फीस को कम कर दें,क्योंकि प्रड्यूसर के पास फिलहाल बजट की कमी है। इन ए लिस्ट एक्टर्स में अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान तक शामिल हैं। 

3- सूर्यवंशी से अलग नहीं हुए हैं करण जौहर ! तेजी से फैल रही है अफवाह 

हाल ही में सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का जमकर विरोध हो रहा है।ऑडियंस का कहना है कि इस फिल्म से करण जौहर जुड़े हुए हैं। इसलिए वो इस फिल्म का बहिष्कार करेंगे। इसी बीच खबरें आने लगी कि करण जौहर ने बढ़ते विवाद को देखते हुए फिल्म से दूरी बना रही है। हालांकि ये सब खबरे अफवाह हैं। अभी भी करण जौहर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के को प्रड्यूसर बने हुए हैं।

4- आलिया भट्ट के घर में घुसे दो सांप !  मां सोनी राजदान ने शेयर किया डरावना वीडियो

बुधवार दोपहर आलिया भट्ट के घर में दो अनजाने मेहमानों की एंट्री हुई  इस बात की जानकारी खुद सोनी राजदान ने दी। आलिया की मां सोनी राजदान ने एक वीडियो शेयर कर सब को बताया कि कैसे उनके घर में दो सांप घुस गए थे। ये सांप उनके घर के स्विमिंग पूल में तैरते हुए नजर आ रहे हैं। सोनी राजदान के इस वीडियो पर नीतू कुमार ने भी कमेंट किया और लिखा कि ये बहुत डरावना है।

5- आत्महत्या से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को गूगल पर सर्च किया था ? 

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए 2 हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत गया है और रोजाना उन से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं। एक खबर की मानें तो आत्महत्या से कुछ मिनट पहले सुशांत ने अपने आप को गूगल पर सर्च किया था।अपने से जुड़े आर्टिकल्स पढ़े थे। आपको बता दें सुशांत की आत्महत्या का कारण डिप्रेशन बताया गया है। फिलहाल सोशल मीडिया पर सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है।

6- सुशांत के परिवार की नाराजगी की खबरों के बीच अध्ययन सुमन ने किया पापा शेखर सुमन का समर्थन

हाल ही में खबरें आई कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले शेखर सुमन से नाराज हैं। दरअसल वो नहीं चाहते कि सुशांत मामले में पॉलीटिकल माइलेज लिया जाए। पटना में तेजस्वी यादव के साथ हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस की भी सुशांत की परिवार को कोई जानकारी ना होने की बात सामने आई। इसी बीच अध्ययन सुमन ने पापा शेखर सुमन का समर्थन किया और कहा कि वो सिर्फ इंसानियत के नाते सुशांत के परिवार की मदद करना चाहते हैं, क्योंकि वो जानते हैं एक बेटे को खोने का दुख क्या होता है।

7- करियर के शुरुआती दिनों को लेकर मनोज बाजपेई का खुलासा, दिल में आया था आत्महत्या का ख्याल !

बॉलीवुड की दुनिया के पीछे एक काला सच है और ये सच सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद निकल कर सामने आ रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में नेशनल अवॉर्डी और बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर मनोज बाजपेई ने भी अपने साथ गुजरे एक्सपीरियंस को शेयर किया। मनोज ने कहा कि वो भी इस दौर से गुजरे थे जब उनके पास वड़ा पाव खाने तक के पैसे नहीं थे। चौल का किराया देने का भी जुगाड़ नहीं था। उस वक्त उनके मन में इस तरह के ख्याल आते थे लेकिन उनके दोस्तों ने उनको कभी अकेला नहीं छोड़ा।

8- अनुपम खेर ने शेयर किया मां दुलारी का छुपा हुआ टैलेंट !ऑडियंस से मिल रहा है जबरदस्त प्यार !

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी मां के साथ मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम ने ऐसा ही एक वीडियो साझा किया जिसमें उनकी मां मस्ती भरे अंदाज में गाने गाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को ऑडियंस से भरपूर प्यार मिल रहा है।

9- डिजिटल प्लेटफॉर्म में भी हो रहे भेदभाव को लेकर विक्रांत मैसी ने जाहिर की नाराजगी!

हाल ही में वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू को इनविटेशन ना मिलने को लेकर नया बवाल शुरू हो गया था। इसी को लेकर विक्रांत मैसी ने भी अपनी राय रखी थी। अब एक इंटरव्यू में विक्रांत ने कहा कि ये हमेशा से होता आया है और अब यहां पर भी होगा। इसमें कोई नई बात नहीं है। ये क्लास सिस्टम हर जगह आता है।

10- लॉकडाउन के बीच पिता को साइकिल पर दरभंगा ले जाने वाली ज्योति पर बनेगी फिल्म !संजय मिश्रा निभाएंगे पिता का किरदार !

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों ने तमाम दिक्कतों का सामना किया। इसी बीच बिहार की रहने वाली ज्योति ने गुड़गांव से दरभंगा तक का सफर साइकिल पर तय किया और वो भी अपने पिता को बैठाकर। रातों-रात ज्योति सुर्खियों में आ गई थी। खबरें हैं कि ज्योति को लेकर एक फिल्म बन रही है जिसका नाम होगा आत्मनिर्भर। इस फिल्म में ज्योति अपना ही किरदार निभाएंगी जबकि उनके पिता के किरदार में संजय मिश्रा नजर आएंगे।

Related Story