सुशांत, दीपिका और अमिताभ बच्चन समेत बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें यहां पढ़िए

By Aditi July 19, 2020, 10:50 a.m. 1k

1.अमिताभ ने किया परिवार संग फोटो शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया, कहा- हम आपका प्यार देखते हैं

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और नातिन आराध्या बच्चन भी हॉस्पिटल में एडमिट हैं सभी का कोरोना का इलाज चल रहा है। इसी बीच देर रात बिग बी ने  इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस के जरिए बिग बी ने अपने फैंस को शुक्रिया कहा। 

2. टीवी शो कुमकुम भाग्य के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे शब्बीर और सृति झा

 टीवी शो कुमकुम भाग्य के सेट पर शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ। बालाजी टेलीफिल्म्स प्रोडक्शन के इस शो के शूटिंग सेट पर आग लग गई। शो की शूटिंग मुंबई साकी नाका के किलिक निक्सन में हो रही थी। शो के लीड कलाकार शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा इस आगजनी में बाल-बाल बचे। 

3. कंगना एक बार फिर करण जौहर पर बरसीं, कहा एक समय पर वो भी इतना परेशान हुई थी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म जैसे मुद्दों पर खुलकर दो पक्ष आमने सामने आ गए हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत इस बहस की मुखर हैं जो खुलकर आरोप लगा रही हैं। हाल ही में कंगना एक बार फिर करण जौहर पर बरसीं और साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि एक समय पर वो भी इतना परेशान हो गई थीं कि उनके मन में आत्महत्या के विचार आने लगे थे।

4. टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख को मिली अस्पताल से छुट्टी

टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख को अस्पताल से मिली छुट्टी। बीते दिनों श्रेनु पारिख कोरोना वायरस की चपेट में आई थी। इसी के चलते एक्ट्रेस कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती थी। श्रेनु पारिख ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अस्पताल से निकलती हुईं नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं। 

5. 'बुलबुल' एक्टर अविनाश तिवारी ने अपनी ‘मौत’ की अफवाह पर कहा, इतनी जल्दी नहीं भाई

'बुलबुल' एक्टर अविनाश तिवारी को लेकर उड़ी ‘मौत’ की अफवाह। इसपर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया करते हुए गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग पर निराशा जताई।

6. मुंबई पुलिस ने आदित्य चोपड़ा से की 4 घंटे तक पूछताछ किए, हुए कई बड़े खुलासे

सुशांत की मौत के एक महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रड्यूसर आदित्य चोपड़ा से बांद्रा पुलिस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शनिवार को लगभग 4 घंटे तक पूछताछ कर बयान दर्ज किया गया है। बता दें कि इस मामले में डायरेक्टर शेखर कपूर ने आदित्य चोपड़ा पर कई आरोप लगाए थे। आदित्य ने इन आरोपों पर का जवाब दिया है। 

7. सुशांत की आत्मा से हुई मेरी बात- शख्स ने किया दावा, वीडियो वायरल

अमेरिकी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट Steve Huff ने दावा किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात की है। इतना ही नहीं Steve Huff ने बातचीत का वीडियो भी शेयर किया है जिसमें सुशांत से मिलती जुलती आवाज कुछ शब्द कहने की कोशिश कर रही है।

8. प्रियंका के लिए पति निक जोनस की बर्थडे विश, बोले- तुम्हारी आंखों में जिंदगी भर देख सकता हूं

शनिवार को प्रियंका चोपड़ा ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया। ऐसे में पति निक जोनस ने खूबसूरत फोटो शेयर कर देसी गर्ल के लिए खास मैसेज लिखा। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी उन्हें खूब बधाईयां दी थीं। 

9. प्रभास के साथ बनेगी दीपिका पादुकोण की जोड़ी, जल्दी होने वाला है बड़ा ऐलान

फिल्म बाहुबली से अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर प्रभास अब जल्द ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और प्रभास अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर सकते हैं। अगर फिल्म की बात करें तो यह फिल्म तेलुगू में होगी, जिसे हिंदी और तमिल में भी डब किया जाएगा।

10. कोरोना में बॉयफ्रेंड एबन हायम्स से मिलने ऑस्ट्रेलिया पहुंची कृष्णा श्रॉफ

कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण पिछले कुछ हफ़्तों से कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड से दूर थी लेकिन अब वो एबन हायम्स के पास ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं। इसकी जानकारी कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ क्वारंटाइन में समय बिता रही हैं।

Related Story