विवेक ने ऐश के लिए क्या कहा ? कैसी तबियत है बिग बी की, पढ़िए एक साथ 10 खबरें

By Neetu July 13, 2020, 1:28 p.m. 1k

1- दूसरे दिन भी बिग बी के बंगलों को किया जा रहा है सैनिटाइज, बीएमसी की टीम काम में जुटी

बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएमसी की टीम काफी एक्टिव है। रविवार को भी बिग बी के बंगलो को सैनिटाइज किया गया था और आज भी ये सैनिटाइजेशन का काम जारी है। बीएमसी की 10 लोगों की टीम पूरी तरह से कोना कोना सैनेटाइज कर रही है।

2- विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या को जल्द ठीक होने की दी शुभकामना 

बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हर कोई दुआ कर रहा है कि जल्द से जल्द वो ठीक हो जाएं। इसी बीच विवेक ओबेरॉय ने भी बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की कामना की। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। विवेक के पोस्ट पर यूजर्स विवेक और ऐश्वर्या का मजाक बना रहे हैं।

3- वेब सीरीज में अभिषेक बच्चन के साथ काम करने वाले अमित साध का हुआ कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट नेगेटिव 

हाल ही में अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए है लिहाजा वो जिस स्टूडियो में डबिंग करने के लिए जाया करते थे उसे कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया है।इसी बीच उनके साथ काम करने वाले एक्टर अमित साध ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया, हालांकि राहत की खबर यह है कि अमित की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी।

4- पलायन करने वाले मजदूरों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, 400 परिवारों की मदद की

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के मसीहा के तौर पर सामने आए सोनू सूद एक बार फिर अपने काम के लिए तारीफ बटोर रहे हैं। दरअसल पलायन के दौरान घायल हुए मजदूरों के परिवारों की मदद करने के लिए सोनू सूद ने कदम आगे बढ़ाए हैं। सोनू सूद लगभग 400 परिवारों की आर्थिक मदद कर रहे हैं।

5- लॉकडाउन में शादी करने की सोच रहे हैं कार्तिक आर्यन ! जानिए क्यों ?

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की लाखों-करोड़ों फैन हैं। कार्तिक की दुनिया दीवानी है। ऐसे में खासकर लड़कियों को इंतजार है कि कार्तिक कब शादी करेंगे। हाल ही में कार्तिक ने सोशल मीडिया पर आस्क मी एनीथिंग सेशन किया। इस दौरान उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल हुआ तो कार्तिक ने कहा ये सबसे अच्छा वक्त है शादी करने के लिए, खर्चा भी नहीं होगा।

6- बिहार में आई बाढ़ को लेकर मनोज बाजपेयी ने किया जागरूक, ट्वीट कर चिंता जाहिर की

इन दिनों बिहार में बाढ़ का कहर जारी है। एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मनोज बाजपेई ने इस बात की जानकारी दी और अपनी चिंता जाहिर की। मनोज बाजपेई ने लिखा कि इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।

7- डेज़ी शाह ने शुरू किया अपना खुद का यूट्यूब चैनल सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं।कई सितारे ऐसे हैं जिनके अपने यूट्यूब चैनल हैं जिनके जरिए वो अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट वीडियो के जरिए देते रहते हैं। हाल ही में डेज़ी शाह ने भी अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। चैनल पर उन्होंने अपने फैंस का स्वागत किया और बताया कि उन्होंने अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहने के लिए इसकी शुरुआत की है।

8- केआरके ने बिग बॉस 14 के लिए सुझाया रणवीर सिंह का नाम तो फैंस ने दिया यह जवाब

खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट कर बिग बॉस 14 के नए होस्ट के रूप में सलमान खान के बजाए रणवीर सिंह को कास्ट करने की सलाह दी। केआरके के ट्वीट पर फैंस ने भी अपनी राय रखी और कहा कि रणवीर सिंह घर के अंदर आए कंटेस्टेंट को संभाल नहीं पाएंगे इसलिए रोहित शेट्टी को इस शो का नया होस्ट घोषित कर देना चाहिए।

9- कोरोना काल में फिल्मों में एक्शन, शादी और भीड़ वाले सीन कैसे होंगे शूट ? जानिए !

देशभर में डेडली वायरस कोरोना ने अपने पैर पसारे हुए हैं। ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के सख्त निर्देश हैं। जाहिर है फिल्मों में एक्शन सीन, शादी वाले सीन और किसी भीड़ भाड़ वाले सीन को शूट करने के लिए ज्यादा लोग इकट्ठा नहीं हो पाएंगे। लिहाजा ऐसे सीन फिल्मों में फिल्माए जाने के लिए अब फिल्म मेकर VFX का सहारा लेंगे।

10- स्वरा भास्कर ने किया वडोदरा पुलिस का शुक्रिया अदा, शिकायत पर पुलिस ने लिया था एक्शन !

हाल ही में स्वरा भास्कर समेत कई लोगों ने एक शख्स की पुलिस से शिकायत की थी। दरअसल ये शख्स कॉमेडियन को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी और अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा था जिसकी शिकायत स्वरा ने पुलिस से की थी। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया इसीलिए स्वरा ने वडोदरा पुलिस का धन्यवाद दिया।

Related Story