सुशांत के निधन को एक महीना पूरा, बिग बी की हालत अब कैसी है ? एक साथ पढ़िए 10 खबरें

By Neetu July 14, 2020, 1:44 p.m. 1k

1- सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए हुआ एक महीना, देश-विदेश में दी जा रही है श्रद्धांजलि

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए पूरा एक महीना हो गया है। आज उनकी याद में दीया और मोमबत्ती देश और विदेश में जलाया जा रहा है। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी उनकी याद में दिया जलाया है। मुकेश छाबड़ा ने भी सुशांत के साथ तस्वीरें शेयर करके उन्हें याद किया है। संजना संघी ने भी को-स्टार सुशांत को याद किया है। 14 जून को सुशांत ने आत्महत्या की थी।

2- सुशांत को लेकर भावुक हुई रिया चक्रबर्ती, एक महीने बाद सुशांत के साथ फोटो शेयर कर लिखा पोस्ट 

सुशांत सिंह राजपूत की खास दोस्त रिया चक्रबर्ती ने पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई थी, लेकिन आज उन्होंने सुशांत को याद करते हुए उनके साथ फोटो शेयर की और उनके लिए भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा। इन तस्वीरों में सुशांत और रिया साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। रिया ने अपनी व्हाट्सएप डीपी पर भी सुशांत के साथ फोटो लगाई है। 

3- सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, मिले 10 मिलियन लाइक

6 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर को इतना जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है कि इसने यूट्यूब पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। दरअसल किसी फिल्म को पहली बार 10 मिलियन लाइक मिले हैं। ये आंकड़ा अभी तक किसी ट्रेलर को नहीं मिला है। यूट्यूब पर डेस्पासितो 38 मिलीयन लाइक्स के साथ पहले नंबर पर है। 

4- सुशांत के फैंस ने आदित्य ठाकरे और बीएमसी चीफ से की अपील, उनके नाम पर रखा जाए सड़क का नाम

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए आज पूरा एक महीना हो गया है। सोशल मीडिया पर सुशांत के शुभचिंतक सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच उनके कुछ फैंस ने आदित्य ठाकरे और बीएमसी चीफ से अपील की है कि मुंबई स्थित सुशांत के घर के पास वाली सड़क को सुशांत के नाम पर रखा जाए। ये कदम उनकी याद में उठाया जाए।

5- अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी ! तेजी से हो रहा है बिग बी की सेहत में सुधार ! 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि खुशखबरी ये है कि बिग बी और अभिषेक बच्चन की सेहत में सुधार हो रहा है। अमिताभ बच्चन का ट्रीटमेंट कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि पहले उनको सांस लेने में दिक्कत हो रही थी लेकिन अब बिग बी बिल्कुल ठीक हैं। 

6- बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने के लिए कोलकाता में प्रशंसकों ने किया महामृत्युंजय यज्ञ

अमिताभ बच्चन और उनके परिवार की सलामती और जल्द घर वापसी के लिए उनके फैंस देशभर में दुआ कर रहे हैं। अरदास कर रहे हैं, पूजा अर्चना की जा रही है। इसी बीच कोलकाता में उनके प्रशंसकों ने महामृत्युंजय यज्ञ की शुरुआत की है। बिग बी के फैंस का कहना है कि वो तब तक ये यज्ञ जारी रखेंगे जब तक बच्चन परिवार ठीक हो कर घर नहीं आ जाता।

7- सारा अली खान के घर तक पहुंचा कोरोना वायरस ! ड्राइवर पाए गए पॉजिटिव

सारा अली खान के घर भी डेडली वायरस कोरोना ने दस्तक दे दी है।सारा अली खान के ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।इस बात की जानकारी सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी। सारा ने बताया कि ड्राइवर पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन पूरा परिवार नेगेटिव पाया गया है। सभी सुरक्षित हैं।

8- दिलजीत दोसांझ के साथ 1984 के सिख दंगों पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं अली अब्बास जफर !

फेमस फिल्ममेकर अली अब्बास जफर इन दिनों दिलजीत दोसांझ के साथ एक प्रोजेक्ट को लेकर बात कर रहे हैं। खबर आ रही है कि अगर दोनों की सहमति बनती है तो फिर इस फिल्म पर काम किया जाएगा। ये फिल्म 1984 सिख दंगों पर आधारित होगी। इसमें दिलजीत दोसांज मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

9- संजय दत्त और सुनील शेट्टी ने बढ़ाए कदम, जरूरतमंद परिवारों को पहुंचाया राशन 

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और सुनील शेट्टी इन दिनों भले ही अपने घर पर रह रहे हो, कोरोना से सावधानी बरत रहे हो लेकिन इसी बीच दोनों सितारों ने जरूरतमंद परिवारों के लिए कदम आगे बढ़ाए हैं।संजय दत्त और सुनील शेट्टी जरूरतमंद लोगों को खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं जिनमें राशन का सामान भी शामिल है।

10- विद्युत जामवाल की फिल्म यारा का ट्रेलर हुआ रिलीज, दोस्ती और क्राइम ड्रामा देखने के लिए हो जाइए तैयार !

विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म यारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में विद्युत के अलावा अमित साध, श्रुति हसन, संजय मिश्रा भी नजर आएंगे। फिल्म क्राइम ड्रामा होगी। साथ ही फिल्म में दोस्ती का डोज़ भी दिया जाएगा। इस फिल्म को लेकर विद्युत के साथ-साथ बाकी स्टार कास्ट काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म 30 जुलाई को ज़ी 5 पर रिलीज होगी।

Related Story