बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां देखिए।

By Neetu May 28, 2020, 1:02 p.m. 1k

Top 10 News

1- जाह्नवी की फिल्में गुंजन सक्सेना और रूही अफ्जां हो सकती है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज !

लॉक डाउन की वजह से थिएटर बंद है। लिहाजा बड़ी-बड़ी फिल्में अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में कई फिल्मों का ऐलान हुआ है ,और अब इसी लिस्ट में जाह्नवी कपूर स्टारर गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल और रूही अफ्जां भी शामिल हो सकती हैं। हालांकि इसको लेकर अभी कुछ तय नहीं है । एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि दोनों ही फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है और टीम वीएफएक्स वर्क पूरा कर रही है उसके बाद ही कुछ फैसला लिया जाएगा।

2- लॉक डाउन में ग्रॉसरी खरीदती नजर आई श्रद्धा कपूर ! सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी लॉक डाउन की वजह से पिछले 2 महीने से अपने घर में कैद थी । हाल ही में वह अपने भाई के साथ ग्रोसरी लेने के लिए बाहर निकली । ग्रॉसरी स्टोर से श्रद्धा ने अपने भाई के साथ फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

3- सुष्मिता ने शेयर किया स्टेबल रिलेशनशिप का मैसेज ! बॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट करती नजर आई !

भले ही फॉर्मर मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन फिल्मों से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपनी लाइफ से जुड़ी पल-पल की अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में सुष्मिता बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट करती नजर आई। साथ ही स्टेबल रिलेशनशिप का मैसेज भी देती नजर आई। रोहमन और सुष्मिता की बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

4- सदी के महानायक को आई पुराने दिनों की याद, लिखा क्या थे और क्या बना दिया !

हाल ही में बिग बी स्टाररर गुलाबो सिताबो का गाना आउट हुआ है। इसी बीच बिग बी ने अपनी दो फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया। एक फोटो में वो फिल्म कभी-कभी के सेट से नजर आ रहे हैं तो दूसरी फोटो में उनका गुलाबो सिताबो वाला लुक दिखाई दे रहा है। फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा- क्या थे और क्या बना दिया।

5- सोनू सूद की हुई अमिताभ बच्चन से तुलना, एक्टर ने दिया ये जबरदस्त जवाब

सोनू सूद इस वक्त प्रवासी मजदूरों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने तो सोनू सूद को अमिताभ बच्चन से कंपेयर कर डाला और लिखा कि अब से आपको हर इतवार छुट्टी लेनी पडेगी, क्योंकि अब लोग आपसे मिलने के लिए आया करेंगे। इसका जवाब सोनू सूद ने लिखा ये सब लोग क्यों आएंगे दोस्त ! मैं खुद आऊंगा इन सब के साथ चाय पीने और खाना खाने। आपको बता दें हर रविवार अमिताभ बच्चन के जलसा में लोग उनके दर्शन करने के लिए आते हैं

6- 2 जून को होगा विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म नटखट का वर्ल्ड प्रीमियर !

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में अपनी शार्ट डेब्यू फिल्म नटखट का पहला पोस्टर रिलीज किया है और अब खबर है कि 2 जून को फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है। दरअसल इस वर्ल्ड प्रीमियर में कई फिल्मों को प्रजेंट किया जाएगा और मुंबई फिल्म फेस्टिवल ने विद्या की नटखट को चुना है।

7- लाइव ऑडिशंस के दौरान बेबी मेहर को आई मम्मा नेहा की याद ,इमोशनल हुई नेहा !

इन दिनों हर तरह के शूट पर ब्रेक है, लिहाजा रियलिटी शो के ऑडिशंस भी घर पर ही किए जा रहे हैं । एक फेमस रियलिटी शो कि जज नेहा घर पर ही कंटेस्टेंट का ऑडिशन ले रही हैं।,लेकिन हाल ही में ऑडिशन लेते वक्त लाइव सेशन के दौरान उनकी उनकी एक साल की बेटी महर बीच में आ गई। ये देख नेहा काफी इमोशनल नजर आई। 

8- तूफान पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई देवोलीना भट्टाचार्जी, असम के लोगों के लिए किया डोनेट !

नॉर्थ ईस्ट राज्यों में हाल ही में आए अम्फान तूफान ने तबाही मचाई थी। लगभग 80 लोगों की जिंदगिया खत्म हो गई थी। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने राज्य असम के लोगों के लिए 73000 रुपये  डोनेट किए हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी।

9- फुकरे 3 की कहानी को लेकर खुलासा ! फिल्म का सब्जेक्ट कोरोनावायरस नहीं !

हाल ही में खबर आई थी की फुकरे 3 की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और कहानी देश और दुनिया भर में फैले डेडली वायरस कोरोना के आसपास घूमेगी। हालांकि फिल्म के डायरेक्टर मृगदीप लांबा ने इस खबर को महज अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा है कि फुकरे 3 की कहानी लिखी जा रही है, लेकिन फिल्म में कोरोनावायरस से संबंधित कुछ भी नहीं है। 

10- लॉक डाउन के बीच भूमि पेडनेकर ने पढ़ाया बायोडायवर्सिटी का पाठ !

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हमेशा से ही एक क्लाइमेट एक्टिविस्ट भी रही हैं। सभी तरह के जीव जंतुओं के बारे में जागरूकता फैलाने का काम भी करती हैं। हाल ही में भूमि एक ऐसे ही कैंपेन का हिस्सा बनी जहां वो सभी को बायोडायवर्सिटी का पाठ पढ़ाती हुई नजर आई।

Related Story