अजय देवगन, प्रियंका, कंगना और सरोज खान समेत पढ़िए बॉलीवुड की 10 खबरें

By Neetu July 4, 2020, 12:07 p.m. 1k

1- देश की ताकत को दिखाती फिल्म पर काम करेंगे अजय देवगन, गलवान झड़प पर बनाएंगे फिल्म !

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन भुज द प्राइड ऑफ इंडिया के बाद एक बार फिर देशभक्ति का जज्बा भर देने वाली कहानी को ऑडियंस के सामने लाएंगे। खबरें आ रही हैं कि अजय देवगन भारत-चीन के बीच गलवान घाटी को लेकर हुए विवाद पर फिल्म बनाएंगे। फिल्म में लीड किरदार में कौन होगा ये अभी तय नहीं हुआ है।

2- सरोज खान की याद में नहीं होगा प्रार्थना सभा का आयोजन ! कोरोना काल के कारण लिया गया फैसला !

सरोज खान अब हमारे बीच नहीं हैं। देश भर में उनके जाने से शोक की लहर है। इसी बीच सरोज खान के परिवार की तरफ से ये ऐलान किया गया है कि सरोज खान की याद में प्रार्थना सभा आयोजित नहीं की जाएगी। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ये फैसला लिया गया है। स्थिति ठीक होने के बाद उनकी जिंदगी का जश्न मनाया जाएगा।

3- सरोज खान के निधन पर प्रियंका चोपड़ा ने जताया दुख, कंगना ने भी मास्टर जी को किया याद !

सरोज खान के जाने के बाद पूरा बॉलीवुड सदमे में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी सरोज खान के साथ बिताए गए पलों को याद किया।  ऐश्वर्या ने भी सरोज जी के साथ जुड़ी यादों को ताजा किया। कंगना ने मास्टर जी के द्वारा कोरियोग्राफ किए गए अपने पसंदीदा गानों के बारे में बात की।

4- केआरके पर फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा ! मिलाप जावेरी और मनोज बाजपेई ने बॉयकॉट का किया ऐलान !

सुशांत के जाने के बाद से ही केआरके लगातार उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं और वो बॉलीवुड में कई सितारों को निशाने पर ले रहे हैं, लेकिन अब उनका दांव उल्टा पड़ता दिख रहा है। दरअसल डायरेक्टर मिलाप जावेरी और एक्टर मनोज बाजपेई ने केआरके को बॉयकॉट करने का फैसला किया है और साथ ही सभी से अपील की है। मिलाप ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें केआरके का दोगला रवैया नजर आ रहा है।

5- क्या बेटे सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए पिता के के सिंह ने ट्विटर का लिया सहारा ?

इन दिनों ट्विटर पर सुशांत के पिता के के सिंह के ट्वीट काफी वायरल हो रहे हैं। दरअसल ट्विटर पर केके सिंह के नाम से एक अकाउंट बनाया गया है। इस अकाउंट के जरिए सुशांत के केस को सीबीआई तक पहुंचाने की मांग की जा रही है। हालांकि ये अकाउंट वाकई में उनके पिता के के सिंह का है या नहीं ये अभी साफ नहीं हो पाया है। 

6- सुशांत आत्महत्या मामले में 6 जुलाई को संजय लीला भंसाली से होगी पूछताछ !

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस लगातार उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है। इसी कड़ी में खबरें आई थी कि भंसाली से भी पूछताछ की जाएगी। आपको बता दें सोमवार यानी 6 जुलाई को संजय लीला भंसाली बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपने बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचेंगे।

7- सोशल मीडिया पर सुशांत आत्महत्या मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग हुई तेज !

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए 2 हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत गया है लेकिन अभी तक उनके इस कदम के पीछे का कारण साफ नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर ये मांग तेजी से उठ रही है कि सुशांत मामले को अब सीबीआई को सौंप देना चाहिए। सोशल मीडिया पर #cbimustforsushantsinghrajput ट्रेंड कर रहा है।

8- कोविड-19 के बाद जापान में रिलीज होगी WAR ! 17 जुलाई को थिएटर में दे सकती है दस्तक !

जापान में कोरोना की स्थिति को देखते हुए जल्द ही थिएटर खोले जाने का ऐलान किया जा सकता है। खबर आ रही है कि जापान में थिएटर खुलने के बाद सबसे पहले रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की WAR होगी। खबर है कि फिल्म 17 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हो सकती है।

9- कोरोना के बीच पहली बार पब्लिक इवेंट में बाहर निकली उर्वशी रौतेला, सोशल डिस्टेंस ना रखने को लेकर हुई ट्रोल !

कोरोना के बीच अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इसी बीच पहली बार किसी पब्लिक इवेंट का हिस्सा बनने के लिए उर्वशी रौतेला भी बाहर निकली। हालांकि इस दौरान उर्वशी सभी को मास्क और सेनीटाइजर के लिए जागरूक कर रही थी, लेकिन फोटो सेशन के दौरान खुद ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना भूल गई जिस वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

10- छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रही है ऐशा देओल, सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी से करेंगी शुरुआत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल भले ही लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हो लेकिन अब उन्होंने छोटे पर्दे की तरफ रुख कर लिया है। खबर आ रही है कि ऐशा देओल टीवी के पॉपुलर शो जग जननी मां वैष्णो देवी से टीवी पर डेब्यू करने जा रही हैं। इस शो में वो रानी समृद्धि का रोल निभाएंगी। बता दें इस किरदार को पहले तोरल रासपुत्र निभा रही थी।

Related Story