बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu May 29, 2020, 12:46 p.m. 1k

1- अक्षय कुमार ने मांगी पत्नी ट्विंकल खन्ना से माफी, कहा - मेरे पेट पर लात मत मारो

एक्टर से प्रोड्यूसर बनी ट्विंकल खन्ना ने ऐलान कर दिया है कि अगले 2 साल तक अक्षय उनकी किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे, क्योंकि वो उनको अपने पैडमैन वाले पोस्ट में टैग करना भूल गए, जिस पर अक्षय ने माफी मांगते हुए कहा कि मेरे पेट पर लात मत मारो।

2- अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान के सेट को किया जाएगा ध्वस्त, 30 दिन का सूट था बाकी

अजय देवगन स्टारर मैदान के सेट को ध्वस्त किए जाने की खबर खबरें हैं। दरअसल लॉक डाउन की वजह से प्रड्यूसर्स को काफी नुकसान हो रहा है। आपको बता दें अभी फिल्म का 30 दिन का शूट बाकी रह रहा है लेकिन प्रोड्यूसर के पास कोई ऑप्शन नहीं बचा है इसलिए सेट को ध्वस्त किया जा रहा है।

3- बिग बी ने भूमि से पूछा बॉलर का मतलब ,कहा- कोई मुझे इसका मतलब क्यों नहीं बताता ?

हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो अपनी फिल्म कभी कभी के लुक और गुलाबो सिताबो के लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर भूमि ने कमेंट करते हुए बिग बी के लिए बॉलर शब्द का इस्तेमाल किया। बिग बी काफी दुखी अंदाज में पूछते नजर आए कि मुझे कोई नहीं बताता कि ये बॉलर का मतलब होता क्या है ?

4-सोशल जजमेंट पर कंगना रनौत ने दिया बयान, कहा- मुझे छोटे शहर की सोना उगलने वाली लड़की समझते हैं लोग

कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कंगना ने अपनी जिंदगी के कई मुद्दों पर बात की और कहा कि सिर्फ पुरुष रेस में दौड़ते हैं महिलाएं नहीं। मैं कभी पैसा कमाने के बारे में नहीं सोचती ,बल्कि कुछ अलग करने की सोचती हूं। कभी सोचा नहीं था कि इस मुकाम पर पहुंचुगी।लोग मुझे छोटे शहर की सोना उगलने वाली लड़की के तौर पर देखते हैं।

5- पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने की सोनू सूद की तारीफ, कहा - देखकर गर्व होता है

सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के गवर्नर सोनू की तारीफ करते नजर आए थे और अब पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह सोनू के इस नेक काम की तारीफ करते हुए नजर आए और कहा कि ये देखकर गर्व होता है ।

6-अपनी क्वॉरेंटाइन लाइफ की हर हलचल को ऑडियंस तक पहुंचाएंगे सलमान, जल्द लेकर आएंगे हाउस ऑफ भाईजान !

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान लॉक डाउन के दौरान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में हैं और अब खबरें हैं कि सलमान की क्वॉरेंटाइन लाइफ पर भी एक शो जल्द ही ऑन एयर होने जा रहा है, जिसको वलूशा होस्ट करेंगी। इस शो में सलमान की क्वॉरेंटाइन लाइफ को दिखाया जाएगा।

7- यूनिसेफ के साथ मानुषी छिल्लर ने मिलाए हाथ, महिलाओं में फैलाएंगी जागरूकता 

 2017 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज में नजर आएंगी । इसी बीच खबरें हैं कि मानुषी ने यूनिसेफ के साथ हाथ मिलाया है और अब वो महिलाओं को उनकी समस्याओं से जुड़ी जानकारियों के बारे में जागरूक करेंगी ।

8-कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई रवीना टंडन, डिजिटल शो के जरिए इकट्ठा करेंगी पैसा !

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं हैं। रवीना ने अक्षय पात्र फाउंडेशन के साथ मिलकर कई जरूरतमंद बच्चों की मदद करने का फैसला किया है। एक लीडिंग एंटरटेनमेंट चैनल पर रवीना अपना शो शुरू करेंगी और उससे आए पैसे को इन बच्चों की मदद के लिए लगाएंगी ।

9- एमसी शेर का ऐलान, 10 से 15 साल बाद एक्टिंग पर लिखेंगे किताब !

गली ब्वॉय में एमसी शेर का किरदार निभाकर हर किसी के दिल में बसने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में ऐलान किया है कि वो 10 से 15 साल बाद एक्टिंग पर एक किताब लिखेंगे।आपको बता दें जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी बंटी और बबली 2 में नजर आएंगे।

10- कोरोना काल ने कैंसिल किया भारती का मम्मी बनने का प्लान, वायरस खत्म होने के बाद बन सकती है मां !

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष पैरंट्स बनने का प्लान कर रहे थे, लेकिन कोरोना की वजह से उन्होंने अपना प्लान कैंसिल कर दिया है। भारती ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बेबी प्लान कर रहे थे लेकिन कोरोना के कारण उन्होंने इस फैसले को टाल दिया है। भारती ने कहा इस वक्त बेबी एक्सपेक्ट करना काफी रिस्की है।

Related Story