सुशांत, सलमान और प्रियंका समेत पढ़िए बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

By Neetu July 22, 2020, 11:44 a.m. 1k

1.एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद अब इसके तीसरे फ्रेंचाइजी का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। खबर आ रही है कि जल्द ही सलमान खान कबीर खान के साथ मिलकर इसके तीसरे पार्ट पर काम करना शुरू करेंगे। 

2.  इस बार कोरोना को देखते हुए सीजन में कई बदलाव किए जाएंगे। इस बार की टैगलाइन है बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग। खबर तो ये भी है कि इस बार सभी कंटेस्टेंट को घर में फोन ले जाने की इजाजत भी होगी।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं।अपने इस 20 साल के सफर पर सभी फैंस को ले जाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी है। इस वीडियो में प्रियंका सभी का आभार व्यक्त कर रही हैं

4. हाल ही में सुशांत आत्महत्या मामले को लेकर 2 फिल्मों का ऐलान हुआ है। एक तो संदीप सिंह की वंदे भारतम और दूसरी सुसाइड किया मर्डर जिसमें सुशांत के हमशक्ल नजर आएंगे, लेकिन इन दोनों फिल्मों से सुशांत के चाहने वाले खुश नहीं है। 

5- सोशल मीडिया पर बढ़ते बवाल के बीच करण जौहर ने लिया ये बड़ा फैसला !

 सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर की जमकर आलोचना हो रही है। उनको अलग-अलग तरह से धमकियां भी मिल रही हैं। करण जौहर साइबर क्राइम में ट्रोल करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाएंगे। 

6- सुशांत की याद में सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ने साइलेंट प्रोटेस्ट का किया आह्वान !

 सुब्रमण्यम स्वामी की तरफ से नियुक्त किए गए वकील इश्करण सिंह ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि वो 22 जुलाई रात 8:00 बजे सुशांत सिंह राजपूत के लिए साइलेंट प्रोटेस्ट करेंगे। उन्होंने सुशांत के चाहने वालों से इस प्रोटेस्ट में जुड़ने की अपील की है। 

7- कंगना रनौत और स्वरा भास्कर के बीच की जुबानी जंग जारी, अब स्वरा ने कही ये बड़ी बात !

इन दिनों कंगना रनौत, स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू के बीच की जुबानी जंग देखी जा रही है। हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने कंगना पर सवाल उठाते हुए पूछा कि तनु वेड्स मनु के दौरान आपने स्वरा के साथ गलत व्यवहार क्यों किया था जिसपर स्वरा ने भी ट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी भी जाहिर की !

8- चेतन भगत ने लगाए विधु विनोद चोपड़ा पर गंभीर आरोप, कहा- सुसाइड तक की नौबत आ गई थी !

 चेतन भगत ने ट्वीट कर विधु विनोद चोपड़ा को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और बताया कि कैसे उन्होंने सरेआम उनकी टांग खींची थी और उनका इस कदर अपमान किया था कि उनके मन में आत्महत्या तक के ख्याल आने लगे थे।

9- थप्पड़ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से दिया इस्तीफा ! कही ये बड़ी बात !

मुल्क, थप्पड़, आर्टिकल 15 जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड में लगातार बढ़ रहे नेपोटिज्म के बवाल को देखते हुए यहां से इस्तीफा देने की पेशकश की है। 

हाल ही में रणवीर शौरी और अनुराग कश्यप में शुरू हुई ट्विटर पर जंग। दोनों एक दूसरे को निशाना बनाते दिखें। 

Related Story