बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां पढ़िए।

By Neetu June 1, 2020, 1:51 p.m. 1k

1- फेमस म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वाजिद खान का निधन, कोरोना टेस्ट में पाए गए थे पॉजिटिव

बॉलीवुड की प्रसिद्ध सिंगर जोड़ी साजिद वाजिद अब एक साथ किसी गाने को अपनी आवाज नहीं दे पाएंगे, क्योंकि वाजिद खान का रविवार देर रात निधन हो गया। हाल ही में उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी। उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। पिछले 4 दिन से वाजिद वेंटिलेटर पर थे। उनके जाने के बाद बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है। वर्सोवा के क्रबिस्तान में हुए सुपुर्दे खाक। 

2- बॉलीवुड के सिंघम ने धारावी के हॉस्पिटल को दिए ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन लगातार कोविड-19 से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अजय ने हाल ही में धारावी के एक अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर डोनेट कराए हैं। साथ ही 200 बेड की सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं। हाल ही में अजय देवगन ने 700 परिवारों को राशन भी मुहैया कराया था।

3- लॉक डाउन में पनवेल फार्महाउस पर साइकिलिंग का मजा लेते हुए नज़र आए सलमान- जैकलिन !

इन दिनों सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर हैं। इसी बीच साइकिलिंग का शौक रखने वाले भाई जान यहां पर भी कुछ ऐसा ही करते नजर आए। खास बात ये है कि सलमान के साथ जैकलीन भी साइकिलिंग का लुत्फ उठाती नजर आई। दोनों स्टार्स को इस तरह से देखते हुए वहां मौजूद फैंस वीडियो बनाने लगे। इसी बीच खबर ये भी है कि जल्द ही सलमान थिएटर वर्कर्स लिए फूड डोनेशन शुरू करने जा रहे हैं।

4- लॉक डाउन ने सिखाया बिग बी को ऐसा सबक जो वो 78 साल में नहीं सीख पाए !

सदी के महानायक बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ऑडियंस को बताया कि उन्होंने इस लॉक डाउन में बहुत कुछ ऐसा सीखा है जो वो अपनी जिंदगी के 78 सालों में नहीं सीख पाए। इस पोस्ट में बिग बी ने अपनी दो फोटोस का कोलाज बनाकर ये बताया है। 

5- सोशल मीडिया पर छाया सलमान खान का हैंड सैनिटाइजर, मीम्स के जरिए उड़ रहा है मजाक !

ईद से एक दिन पहले सलमान ने अपना हैंड सैनिटाइजर ब्रांड लांच किया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स का सिलसिला शुरू हो गया है। कोई लिख रहा है ब्रेनवाश से हैंड वॉश तक , तो किसी ने लिखा सलमान का भाई भाई सॉन्ग सुनने के बाद कान सेनिटाइज करने के लिए इसे बनाया गया।

6- सोनू सूद ने की अपील - सर कहने के बजाय ओए सोनू कह कर बुलाए ,अपनापन लगता है !

सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए दिन-रात चर्चाओं में बने हुए हैं और इससे भी ज्यादा मजेदार ट्विटर पर उनके सवाल-जवाब का सिलसिला है। एक यूजर ने सभी से सोनू को सर बुलाने की अपील की जिस पर सोनू ने कहा सर कहने से रिश्ता दूर होता है, मुझे ओए सोनू कहिए। एक्टर का ये जवाब हर किसी की तारीफ पा रहा है। दूसरी तरफ सोनू सूद ने सभी को उनके नाम पर किसी को भी पैसा ना देने के लिए आगाह किया।

7- घर में ही एक्सरसाइज करते हुए नजर आए वरुण धवन !सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की कितने फिटनेस फ्रीक हैं, ये हम सब जानते हैं। लॉक डाउन की वजह से वरुण घर में ही दिन-रात एक्सरसाइज कर रहे हैं। हाल ही में वरुण ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया जिसमें वो पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ वरुण ने लिखा रीहैब

8- सलमान की जगह पापा सलीम ने स्कूल में काटी थी सजा ! फीस न देने पर लिया था फैसला

बचपन में टीचर से सजा तो लगभग हर स्टूडेंट को ही मिलती है। कुछ ऐसा ही सलमान के साथ हुआ था ,लेकिन ये सजा पापा सलीम ने अपने ऊपर ले ली थी। दरअसल फीस ना देने के कारण सलमान को क्लास से बाहर कर दिया गया था। सलीम को जब ये बात पता चली तो वो खुद जाकर क्लास के बाहर खड़े हो गए और टीचर से कहा फीस ना देने का कारण मैं हूं, सलमान नहीं।

9- वीरे दी वेडिंग की रिलीज को पूरे हुए 2 साल, फिल्म के सीक्वल को लेकर खबरों का बाजार गर्म !

करीना कपूर, सोनम कपूर स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग को रिलीज़ हुए 2 साल हो गए हैं। 1 जून 2018 को रिलीज हुई कॉमेडी ड्रामा फिल्म दोस्ती का पाठ पढ़ाती हुई भी नजर आई थी। फिल्म के सीक्वल को लेकर  अब खूब चर्चाएं हैं। ऑडियंस को फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है।

10- फैन ने की अर्जुन- रणवीर से किसी शो को होस्ट करने की डिमांड, अर्जुन दिख एक्साइटेड !

अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की बॉन्डिंग अक्सर सामने आती है।हाल ही में अर्जुन ने सोशल मीडिया पर आस्क मी एनीथिंग सेशन किया, जिसमें एक यूजर ने उनसे रणवीर के साथ किसी शो को होस्ट करने की इच्छा जाहिर की। इस पर अर्जुन भी काफी एक्साइटेड नज़र आए। जवाब में उन्होंने रणवीर को टैग करके लिखा क्यों नहीं ।

Related Story