सोनू सूद, कटरीना और रणवीर समेत बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें पढ़िए

By Neetu July 17, 2020, 1:03 p.m. 1k

1- कटरीना स्टारर सुपरहीरो फिल्म का बजट होगा 200 करोड़ ! सामने आई डीटेल्स !

अली अब्बास जफर कैटरीना कैफ के साथ सुपरहीरो फिल्म बनाने जा रहे हैं जो दो सीरीज में होगी। ये तो हमने आपको बताया ही था। अब खबरें आ रही है फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ के आसपास होगा। 80- 85 करोड़ पहले पार्ट में खर्च होंगे और बाकी के दूसरे पार्ट में। खबर ये भी है कि फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। बता दें अली अब्बास जफर की फिल्म में कैटरीना सुपरहीरो के किरदार में नजर आएंगी।

2- महाराष्ट्र पुलिस की सुरक्षा के लिए आगे आए सोनू सूद, 25,000 से फेस शील्ड बांटी !

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले बाकी राज्यों के मुकाबले काफी ज्यादा है। लिहाजा कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा का सवाल भी उठ रहा है। प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद सोनू सूद ने महाराष्ट्र पुलिस के लिए 25,000 फेस शिल्ड डोनेट की है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस बात की जानकारी देते हुए सोनू सूद का धन्यवाद किया है।

3- सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ने लिखा मुंबई पुलिस को खत, सुशांत के बंगले को सील करने की अपील !

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी के द्वारा नियुक्त किए गए वकील इश्करण ने मुंबई पुलिस को खत लिखकर सुशांत के मुंबई वाले बंगले को सील करने की अपील की है। उन्होंने इस खत में लिखा है कि जब तक किसी आखिरी फैसले पर मुंबई पुलिस नहीं पहुंचती है तब तक इस बंगले को सील किया जाए ताकि इसमें मौजूद सबूतों को ना मिटाया जा सके ।

4- सुशांत सिंह राजपूत की याद में एकता कपूर ने शुरू किया पवित्र रिश्ता फंड !

सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है। उनके चाहने वाले उनको अलग अलग तरह से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।इसी बीच टीवी क्वीन और सुशांत को टीवी में पवित्र रिश्ता के जरिए पहचान दिलाने वाली एकता कपूर ने सुशांत की याद में पवित्र रिश्ता फंड की शुरुआत की है जिसके जरिए वो मानसिक तौर पर परेशानी झेल रहे लोगों की मदद करेंगी।

5- वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं शाहिद कपूर ! राज एंड डीके के साथ हो सकता है कोलैबोरेशन !

द फैमिली मैन वेब सीरीज बनाने वाले राज एंड डीके की जोड़ी जब-जब दर्शकों के लिए कुछ लाती है, कमाल कर जाती है। इन्हीं दोनों की जोड़ी ने स्त्री की कहानी भी लिखी थी और फिल्म को प्रोड्यूस भी किया था। खबरे आ रही है राज एंड डीके की जोड़ी एक बार फिर से वेब सीरीज बनाने जा रही है जिसमें शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आ सकते हैं। बहरहाल अभी इन खबरों पर कंफर्मेशन नहीं आया है। 

6- ममता कुलकर्णी की जिंदगी पर फिल्म बना सकते हैं दबंग 3 के प्रड्यूसर निखिल द्विवेदी !

अपने जमाने की मशहूर अदाकारा ममता कुलकर्णी बॉलीवुड से पूरी तरह से दूर हैं। कई सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी ममता कुलकर्णी अब अपनी निजी जिंदगी में बिजी हैं। ममता कुलकर्णी की जिंदगी काफी विवादों से भरी रही है। खबरें आ रही है कि वीरे दी वेडिंग और दबंग 3 के प्रड्यूसर निखिल द्विवेदी ममता कुलकर्णी की जिंदगी पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं।

7- जोया अख्तर की फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं रणवीर सिंह ! 4 महीने बाद सैलोन पहुंचे

हाल ही में खबर आई कि जोया अख्तर फिल्म की तैयारी कर रही है जिसमें वो रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ को कास्ट करने की सोच रही हैं। इसी बीच रणवीर सिंह 4 महीने घर में रहने के बाद सैलोन पहुंचे। रणवीर के हेयर स्टाइलिस्ट ने उनके साथ एक फोटो शेयर की है। माना जा रहा है रणवीर जोया की इसी फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं।

8- अपने नाम पर हुए फर्जी ट्वीट पर विद्युत जामवाल ने दी सफाई, पूछा - ऐसे किया कैसे ?

हाल ही में विद्युत जामवाल की फिल्म यारा का ट्रेलर रिलीज हुआ है।इसी बीच विद्युत जामवाल का एक फर्जी ट्वीट काफी वायरल हो रहा जिसमें लिखा है- तुम लोग बहुत रियल टैलेंट को सपोर्ट करने की बात कर रहे थे ना ! मेरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, देखा ? इस ट्वीट को लेकर विद्युत जामवाल ने सफाई दी और कहा कि मैंने ऐसा कोई ट्वीट नहीं किया लेकिन जिस भी फर्जी शख्स ने ये ट्वीट किया है उसने इसको इतना असली कैसे दिखा दिया ?

9- सोशल मीडिया पर कोएना मित्रा का फैन अकाउंट बनाकर पोस्ट किया गया एडल्ट कंटेंट, साकी साकी गर्ल को आया गुस्सा !

यूं तो बॉलीवुड सितारों के सोशल मीडिया पर कई फैन पेजेस होते हैं लेकिन जरा सोचिए किसी सितारे का फैन पेज बने और उस पर एडल्ट कंटेंट पोस्ट किया जाए तो फिर क्या हो ? कुछ ऐसा ही हुआ है साकी साकी गर्ल और हाल ही में बिग बॉस 13 में नजर आई कोएना मित्रा के साथ।कोएना मित्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की है और इस अकाउंट होल्डर के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है। 

10- बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं होंगे अध्ययन सुमन, अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही 

हाल ही में खबरें आई कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इन खबरों पर अध्ययन सुमन ने ट्विटर पर सफाई देते हुए कहा कि - अगर ये दुनिया का सबसे आखरी शो भी बचेगा तो भी मैं इस शो में जाना पसंद नहीं करूंगा। मैं अपने करियर में इस तरह के शो नहीं करना चाहता।

Related Story